Monday , October 19 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / कोविड सेंटर में मरीजों के साथ डॉक्टर ने किया छत्तीसगढ़ी गाने पर डांस, वीडियो वायरल

कोविड सेंटर में मरीजों के साथ डॉक्टर ने किया छत्तीसगढ़ी गाने पर डांस, वीडियो वायरल

कवर्धा : कवर्धा के एक कोविड सेंटर का वीडियो सामने आया। इसमें कोरोना संक्रमितों का जबरदस्त डांस बेहद पसंद किया जा रहा है। मोला निक लागे रानी, लाली- लाली लुगरा ह तोर… जैसे फेमस और सुपर हिट छत्तीसगढ़ी गाने में ठुमके लगाए जा रहे हैं। मरीज के साथ पीपीई किट पहने स्वास्थ्यकर्मी भी इस वीडियो मे झूमते हुए दिख रहे हैं। मजेदार ढंग से लड़ी जा रही कोरोना के खिलाफ लड़ाई का यह वीडियो लोग पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। यह वीडियो कोविड केयर सेंटर महाराजपुर का है। जिले में कोरोना संक्रमितों को उपचार के लिए इसी सेंटर में लाया जा रहा है। इस वक्त यहांद 214 मरीज भर्ती हैं।

कवर्धा जिले में लॉकडाउन के हालात
जिले के नगर पालिका कवर्धा, नगर पंचायत पिपरिया और पंडरिया के सभी वार्ड कंटेंनमेंट जोन में हैं। इन जगहों पर लोगों के बाहर आने-जाने और दुकानों को खोलने पर प्रतिबंध है। बीते 24 घंटे में 15 नए संक्रमित मिले। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1547 है। अब तक 5 लोगों की मौत भी हो चुकी है। जिले के कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि हम लगातार सभी वार्डों और गांव में मुनादी अथवा लाउडस्पीकर के जरिए संदेश पहुंचा रहे हैं कि कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए आज शहर कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए हैं।

कलेक्टर ने लोगों से कहा कि इसलिए अनावश्यक घर से बाहर ना निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। कलेक्टर ने अपील करते हुए कहा कि सर्दी, खांसी, बुखार, सांस लेने में कठिनाई, स्वाद और सूंघने की क्षमता का अभाव कोरोनावायरस का प्रमुख लक्षण हैं। ये लक्षण दिखाई दे रहें हों तो राज्य शासन के टोल फ्री नम्बर 104 और जिला स्वास्थ्य विभाग के फोन नम्बर 07741232078 पर फोन लगा कर निःशुल्क कोरोना जांच करवा सकते हैं।

loading...
loading...

Check Also

बिहार में बीजेपी खेल रही बहुत बड़ा डबल-गेम, प्रदेश प्रभारी फडणवीस बोले- पीएम तो सबके हैं!

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र ...