Wednesday , November 25 2020
Breaking News
Home / खेल / कौन हैं MI की ये ‘लकी चार्म’ आंटी, जिनके स्टेडियम में होने से जीत हो जाती पक्की !

कौन हैं MI की ये ‘लकी चार्म’ आंटी, जिनके स्टेडियम में होने से जीत हो जाती पक्की !

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया हैं और टीम फाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं. मंगलवार(10 नवम्बर) को मुंबई इंडियंस का फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला होगा. आईपीएल में मुंबई इंडियंस की एक लकी चार्म रही हैं. माना ये जाता हैं कि जब-जबन ये आंटी मुंबई इंडियंस को चीयर करने स्टेडियम में आती हैं तब-तब ज्यादा मौको पर टीम को जीत मिलती हैं.

MI की लकी चार्म आंटी

जाने कौन हैं ये आंटी, जिनके स्टेडियम में आने से मुंबई इंडियंस को बार-बार मिलती जीत 2

जिस आंटी की बात हम कर रहे हैं उन्हें फैन्स प्रेयर आंटी के नाम से भी जानते हैं. ये आंटी मुंबई इंडियंस की जीत के लिए अकसर प्रेयर करती हुई स्टेडियम में दिखाई देती है.

इस लकी आंटी को 2017 में मुंबई इंडियंस और पुणे सुपरजॉयंट के बीच हुए मुकाबले के दौरान पहली बार स्टेडियम में देखा गया था. इस मैच में पुणे को 5 गेंदों पर 7 रन की जरूरत थी, जिस दौरान आंटी अपनी आंखों बंद कर हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही थी.

नीता अंबानी की मां हैं ये आंटी

जाने कौन हैं ये आंटी, जिनके स्टेडियम में आने से मुंबई इंडियंस को बार-बार मिलती जीत 4

आंटी की प्रार्थना के बाद अचानक से मैच करवट लिया और मुंबई ने अपना तीसरा फाइनल जीतकर ट्रॉफी अपने नाम की थी.  इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने आंटी की तारीफ की और वह रातों रात एक सेलिब्रेटी बन गई थी.

2017 के उस मैच के बाद एक्टर अभिषेक बच्चन ने इस बात का खुलासा किया था कि ये प्रेयर आंटी और कोई नहीं, बल्कि मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल हैं.

इस मैच के बाद आंटी को मुंबई इंडियंस का लकी चार्म माना जाने लगा हैं. हैरानी वाली बात ये हैं कि अब ये आंटी नानी के नाम से भी लोकप्रिय हो गईं. दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध पहले क्वालिफायर में आंटी दिखाई दी थी. इस मैच में इस एकतरफा जीत दर्ज करके हुए मुंबई ने फाइनल में जगह बनायीं थी.

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021 से 4 विदेशी खिलाड़ियों का नियम बदलने की तैयारी, जानें BCCI की प्लानिंग

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का सफल सीजन यूएई में खेला गया. इस ...