Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / ये खबर पढ़ने के बाद आप भी बोलेंगे- अब बेटी ही नहीं बल्कि बेटों को भी बचाओ !

ये खबर पढ़ने के बाद आप भी बोलेंगे- अब बेटी ही नहीं बल्कि बेटों को भी बचाओ !

हल्द्वानी: उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप मामले के सामने आने के बाद देश के अलग—अलग राज्यों से महिलाओं और बच्चियों के दुष्कर्म की खबरें सामने आई है। लोग आक्रोश में है। इस मुद्दे को लेकर माहौल गर्माया हुआ है। इतना सब कुछ होने के बाद भी कुकर्मी मान नहीं रहे हैं। यह कुंठित मांसिकता के बदमाश केवल युवतियों को ही नहीं युवकों को भी अपनी गंदी नियत का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आया है। जहां आरोपियों ने एक युवक को घर से उठाया और जंगली इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह मामला हल्द्वानी के गोरा पड़ाव इलाके का है। युवक की उम्र महज 20 साल है। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि 27 सितंबर की रात 2 लोग टेम्पो में उसे बिठाकर ले गए। देर रात वह घायल अवस्था में घर पहुंचा तो घर वाले उसे देखकर भौंचक्के रह गए। पीड़ित को बेस अस्पताल ले जाया गया है, गंभीर अवस्था में युवक भर्ती है।

जख्मी हालत में युवक जब घर पहुंचा तो पहले तो उसने डर के मारे घर वालों को कुछ बताया नहीं। जोर देने पर उसने बताया कि जो युवक उसे ले गए उन्होंने उसके साथ मारपीट की और जंगल में फेंक कर चले गए। परिवार वालों न जोर दिया तो पीड़ित ने दुष्कर्म की बात का खुलासा किया। यह बात सुनकर घर वालों के होश उड़ गए।

परिजनों ने मंडी चौकी में 2 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...