Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / खुशी-खुशी लाया दुल्हन लेकिन सुहागरात पर वो निकली किन्नर, फिर हुआ कुछ ऐसा

खुशी-खुशी लाया दुल्हन लेकिन सुहागरात पर वो निकली किन्नर, फिर हुआ कुछ ऐसा

हाल ही में उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी के होश उड़ा दिए. यहाँ का एक युवक जो कि झांसी के एक कंपनी में काम करता था . वहाँ पर एक लड़की भी काम करती थी . दोनो एक दूसरे को पसंद करने लगे और बाहर मिलने लगे . इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया . लड़के ने अपने घरवालों से बात की. उनके न मानने पर उस युवक और युवती ने कोर्ट में जाकर शादी कर ली . इसके अलावा दोनो ने हिन्दू रीति रिवाज से भी शादी की .

लेकिन शादी की पहली रात में ही उस युवक को पता चला की उसकी शादी एक लड़की से नहीं बल्कि किन्नर से हुई हैं . सच्चाई जानकर उस शख्स के पैरो तले जमीन खिसक गयी . सबसे अजीब बात तो यह है शादी होने के बाद ये सब मामला सामने आया, लेकिन पहले उस किन्नर ने अपने बारे में लड़के को कुछ नही बताया और धोखे से शादी कर ली और अभी भी वह किन्नर उस लड़के के साथ ही रहना चाहता है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस लड़के ने उस किन्नर के साथ रहने से साफ मना कर दिया है. काफ़ी समझाने के बाद किन्नर के घरवाले उसे अपने साथ ले गए और उन्होंने बताया की उन की बेटी तो बचपन से ही ऐसी है परंतु यह मामला लोगो के सामने आने के बाद पता चला की उनकी बेटी लड़की नही बल्कि एक किन्नर है .

Check Also

अच्छी खबर : इस वैक्सीन ने बढ़ाई दुनिया की उम्मीद, एक डोज में ही ठीक हो सकता है मरीज

कोरोनावायरस वैक्सीन की रेस में एक और नाम शामिल हो गया है। जॉनसन एंड जॉनसन ...