Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘गंगाजल’ फेम एक्टर को हत्या का डर, बोले- भाई ने कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया, वहां मार डालेगा !

‘गंगाजल’ फेम एक्टर को हत्या का डर, बोले- भाई ने कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया, वहां मार डालेगा !

सुलतानपुर. प्रकाश झा निर्देशित फिल्म ‘गंगाजल’ सहित दर्जनों फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता विकास श्रीवास्तव ने एक वीडियो जारी कर अपनी हत्या करने का आरोप अपने भाइयों पर लगाया है। वीडियो सन्देश में उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी पर यह सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे भाई ने एक करोड़ रुपए लेकर मुझे कोविड एल -1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया दिया है जिससे उनकी हत्या आसानी से की जा सके। अभिनेता विकास श्रीवास्तव ने कहा कि वे कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं फिर भी उन्हें कोविड-19 एल 1 हॉस्पिटल में रखा गया है।

बताया जा रहा है कि अभिनेता विकास श्रीवास्तव छोटे भाई विशाल श्रीवास्तव के संपर्क में आने से गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उन्हें शुक्रवार को अम्बेडकरनगर एल वन सेंटर भेजा गया था। एल-1 सेंटर भेजे जाते समय भी अभिनेता ने काफी हंगामा किया था। लेकिन डीएम सी इंदुमती के समझाने के बाद वे कोविड-19 हॉस्पिटल जाने के लिए राजी हुए थे ।

अभिनेता की रिपोर्ट आई निगेटिव
फिल्म अभिनेता विकास श्रीवास्तव की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव मिलने से समर्थकों व शुभचिंतकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। अभिनेता विकास श्रीवास्तव की जांच रिपोर्ट में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक व लाल पैथ लैब दोनों रिपोर्टों में निगेटिव आई है।

अभिनेता कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। उनके पिता भाई व माँ ने उनके स्वस्थ होने पर जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, मेडिकल टीम को सहयोग के लिए आभार जताया और ईश्वर को दिया धन्यवाद।

Check Also

यूपी में सरकारी नौकरी की परीक्षा में राम मंदिर पर हुआ ऐसा सवाल, अब पक्का है बवाल !

अयोध्या : उत्तर प्रदेश 2016 समीक्षा अधिकारी का लिखित प्रश्न पत्र कड़ी सुरक्षा और परीक्षार्थियों ...