Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / अपराध / गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए शुरू की थी लूट, राहगीर बन देते थे लूट की वारदात को अंजाम

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए शुरू की थी लूट, राहगीर बन देते थे लूट की वारदात को अंजाम

उदयपुर : उदयपुर में बीते 7 दिनों में 12 लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है। शनिवार को उदयपुर पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। जिनमें दो नाबालिग हैं। उदयपुर पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने बताया कि बीते दिनों में हुई चोरी और लूट की वारदात के बाद स्पेशल टीम का गठन किया था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर लहर सिंह और हेमंत चौधरी समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिन्होंने पूछताछ में 12 चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। राजीव पचार ने बताया कि आरोपियों द्वारा पूर्व में भी चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था।

राहगीर बन देते थे लूट की वारदात को अंजाम
पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने बताया कि आरोपी सुबह-सुबह शहर के सुनसान मार्ग पर चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपी सुबह 4:00 बजे रैकी पर निकलते और मोटरसाइकिल पर सवार लोगों को रोक उनसे रास्ता पूछते। इस दौरान तलवार से हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों द्वारा बीते 7 दिनों में उदयपुर के झाडोल, नाई, अंबामाता और गोगुंदा क्षेत्र में 12 लूट की वारदात को अंजाम दिया जा चुका था। जिसमें आरोपियों ने मोबाइल, पर्स, घड़ी, नगदी और जेवरात की लूट की थी।

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए शुरू की थी लूट
पुलिस ने बताया कि आरोपी हेमंत और लहर द्वारा वैलेंटाइन डे के दिन अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए लूट की योजना बनाई। इसके बाद दोनों ने लूट की राशि से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मोबाइल फोन और गिफ्ट भी खरीदे थे। ऐसे में पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ कर चोरी और लूट की गई सामग्री की तलाश की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

WI vs SL : पोलार्ड ने 1 ओवर में जड़े 6 छक्के, युवराज के क्लब में हुए शामिल, VIDEO

वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को खेले गए टी-20 मुकाबले को 4 विकेट से ...