Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / गलत इशारे करती थी लड़की, पुलिस में शिकायत दी तो कबाड़ बना दी दुकान

गलत इशारे करती थी लड़की, पुलिस में शिकायत दी तो कबाड़ बना दी दुकान

यमुनानगर के पुराना हमीदा में पुलिस चौकी के पास युवक की दुकान पर दो युवतियों और तीन लोगों ने हमला कर दिया। वहां पर तोड़फोड़ की। आरोप है कि आरोपी सोने की चेन भी छीन ले गए। यह हमला युवती द्वारा महिला से गलत हरकत करने की शिकायत पुलिस को देने पर हुआ है। पीड़ित का कहना है कि वह शुक्रवार को शिकायत दिलाने के लिए चौकी गया था।

इसी रंजिश में उस पर हमला हुआ। उधर, पुलिस का कहना है कि शिकायत पर जांच की जा रही है। पुराना हमीदा निवासी दीक्षित ने हमीदा चौकी में शिकायत दी है कि वह अपनी दुकान के सामने चाय की दुकान पर चाय पी रहा था। तभी दो महिलाएं और तीन लोग उसकी दुकान पर आए और उसकी दुकान पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। रोकने पर उन्होंने उस पर रॉड से हमला कर दिया। इस पर वह वहां से भाग गया।

वहां उसकी कार खड़ी थी। उसे भी तोड़ दिया। आरोपियों ने उसकी मां पर भी हमला कर दिया और उसके गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। वे जाते हुए उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर गए हैं।

इस बात की रंजिश है

हमीदा की निर्मला ने हमीदा चौकी में शिकायत दी थी कि बिल्ला जूस वाली गली में एक लड़की ने लड़की से शादी की हुई है। उनमें से एक लड़की उसके साथ बार-बार गलत हरकतें करती है। जब वह उसका विरोध करती है तो उसे धमकी देती है। उन्होंने उस पर दो युवकों के साथ मिलकर हमला भी कर दिया और सोने की चेन भी छीन ली। वे उसे धमकी देकर फरार हो गए।

निर्मला की इस शिकायत पर दीक्षित उसके साथ पुलिस चौकी में गया था। दीक्षित का कहना है कि इसी रंजिश के चलते उसकी दुकान पर हमला किया गया।

loading...
loading...

Check Also

1 दिसंबर से करोड़ों किसानों के खातों में आएंगे हजारों रुपए, लिस्ट में अपना नाम ऐसे चेक करें!

मोदी सरकार पीएम किसान योजना (PM Kisan Yojana) के तहत देश के अन्नदाताओं के खातों ...