Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / आधी रात बहू के कमरे से सुनाई दी आवाजें, दरवाजा खुला तो गलत हालत में मिले तीन लोग

आधी रात बहू के कमरे से सुनाई दी आवाजें, दरवाजा खुला तो गलत हालत में मिले तीन लोग

गाेरखपुर ( gorakhpur news ) यह घटना आपकाे हैरान कर देगी। गाेरखपुर ( Gorakhpur ) के एक गांव में ग्रामीणों ने एक घर में घुसे तीन युवकों काे रंगे हाथ पकड़ लिया। यह तीनों बहू के कमरे में थे। ससुर ने गांव वालों काे बुला लिया और गांव वालों के साथ मिलकर तीनों युवकाें काे बेटे की पत्नी के कमरे से पकड़ लिया। बाद में तीनाें काे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस घटना के बाद ससुर ने पूरी कहानी अपने बेटे काे बताते हुए पुलिस थाने में तहरीर दी है। तहरीर में ससुर ने अपनी बहू के चरित्र पर सवाल उठाए हैं। ससुर ने आशंका जताई है कि बहू के तीनाें युवकों से अनैतिक संबंध हैं। अक्सर युवकों का घर पर आना जाना बना रहता है। ससुर काे अपनी जान का भी खतरा था। इसलिए उसने ग्रामीणाें की मदद से तीनाें युवकाें काे पकड़ा है।

पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया तीनाें युवकाें का अपराध सामने आने पर इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। घर के मुखिया की ओर से तहरीर आई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने तीनाें युवकों के कब्जे से एक चाकू भी बरामद किया है। पुलिस अब इनसे पूछताछ कर कर रही है कि चाकू साथ लाने के पीछे क्या मंशा थी।

loading...
loading...

Check Also

BJP सांसद हेमा मालिनी के होटल का खर्च उठाना चाहते हैं आंदोलनकारी किसान, जानिए कारण

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों ( Farm Law ) को लेकर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी ...