Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / गुजरात: कोरोना अस्पताल में ब्लास्ट हुआ वेंटिलेटर, संजय सिंह बोले- भाजपा का ये भ्रष्टाचार नहीं देखेगी मीडिया

गुजरात: कोरोना अस्पताल में ब्लास्ट हुआ वेंटिलेटर, संजय सिंह बोले- भाजपा का ये भ्रष्टाचार नहीं देखेगी मीडिया

भाजपा शासित गुजरात में कोरोना संक्रमित मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ किए जाने की चौकाने आने वाली खबर सामने आई है। वडोदरा में कोविड-19 अस्पताल के आईसीयू में कल वेंटिलेटर में ब्लास्ट हुआ है। वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में इस वक्त 300 से ज्यादा कोरोना मरीजों का इलाज किया जा रहा है। यह इस इलाके का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है।

अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के जरिए सामने आया है कि यह धमाका अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद आईसीयू में हुआ। जहां पर वेंटीलेटर रखे गए हैं। वेंटिलेटर में हुए ब्लास्ट के बाद आग पूरी तरह आईसीयू यूनिट में फैल गई थी।

बता दें, जिस वक्त यह धमाका हुआ। उस दौरान आईसीयू में कई मरीजों का इलाज चल रहा था। जिसके चलते वहां पर स्टाफ भी मौजूद था। हालाँकि सभी को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है। इस मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुजरात सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “इसी को कहते हैं “शमशान में दलाली” गुजरात की BJP सरकार ने कोरोना के संकट काल में घटिया वेंटिलेटर ख़रीदा उसमें आग लग गई लेकिन हमारे धृतराष्ट्र मीडिया को ये नही दिखता मीडिया को हीरो हीरोईन का कुत्ता भी दिख जाता है भाजपा का पाप नही।”

आपको बता दें कि आईसीयू में ब्लास्ट हुए इस वेंटीलेटर को ‘धमन’ नाम की कंपनी से खरीदा गया था। सरकारी अस्पताल में कंपनी द्वारा भेजे गए यह वेंटीलेटर अपग्रेड वर्जन के तौर पर दिए गए थे।

इसमें कोई शक नहीं है कि भाजपा की गुजरात सरकार ने सरकारी अस्पतालों के लिए खरीदे गए उपकरणों में भ्रष्टाचार किया गया है। लेकिन इस मुद्दे को मीडिया द्वारा जनता के सामने नहीं लाया जायेगा।

loading...
loading...

Check Also

ड्रग्स केस में शुरु हुई ‘तीसरे चरण’ की जांच, NCB के रडार पर अब बॉलीवुड के 10 बड़े नाम

न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ने एक बड़ा दावा किया है। चैनल के मुताबिक सुशांत सिंह ...