Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / गुजरात : 5 साल से हत्या का राज छुपाए थी दीवार, फिल्मी स्टाइल में सामने आया कंकाल !

गुजरात : 5 साल से हत्या का राज छुपाए थी दीवार, फिल्मी स्टाइल में सामने आया कंकाल !

गुजरात के सूरत शहर में हत्या के बाद घर में ही शव को चुनवा देने का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। ये हत्या 5 साल पहले हुई थी। इसका खुलासा तब हुआ, जब इस मकान का मालिक राजू बिहारी अवैध शराब बेचने के आरोप में जेल गया और पैरोल से छूटने के बाद दोबारा पेश नहीं हुआ। उसकी तलाश में पुलिस गुरुवार सुबह उसके घर की तलाशी लेने पहुंची थी। शक होने पर दीवार खुदवाई गई वहां से एक नर कंकाल मिला।

यह है पूरा मामला
सूरत के पांडेसरा इलाके में रहने वाला राजू बिहारी पर अवैध तरीके से शराब बेचने के करीब 30 मामले दर्ज हैं। इस मामले में वह कई बार जेल की हवा खा चुका है। करीब डेढ़ महीने पहले शराब के ही मामले में राजू को भरूच में जेल हुई थी। हाल ही में वह पैरोल पर जेल से बाहर आया था, लेकिन समय पूरा होने पर हाजिर नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में उसके घर तक आ पहुंची और तलाशी के दौरान पुलिसवालों की दीवार पर नजर पड़ी। शंका होने पर दीवार खुदवाई गई तो दीवार के पीछे से नर कंकाल मिला। पुलिस ने कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

पुलिस जांच में पता चला है कि सूरत के पांडेसरा इलाके में रहने वाले राजू बिहारी के घर से मिला यह कंकाल उसके परिचित व दूर के रिश्तेदार किशन का है, जो पांच साल पहले लापता हो गया था। मृतक सूरत का ही रहने वाला है और परिवार ने भी उसी दौरान किशन की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई थी। कंकाल की पहचान किशन का कुछ सामान मिलने से हुई है। हालांकि, राजू ने उसकी हत्या क्यों की थी, यह अब राजू की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा।

 

loading...
loading...

Check Also

बच्चों के नाम पर जरूर खोलें ₹150 से ये सरकारी खाता, पढ़ाई के लिए 19 लाख रुपए मिलेंगे

बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो और भविष्य में वो एक काबिल इंसान बन सके ...