Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / क्राइम / गुस्से में पागल हो गया है दाऊद इब्राहिम, वजह- पाक एक्ट्रेस से उसकी ‘मुहब्बत’

गुस्से में पागल हो गया है दाऊद इब्राहिम, वजह- पाक एक्ट्रेस से उसकी ‘मुहब्बत’

नई दिल्ली. कुछ दिन पहले पाकिस्तान कई आतंकी संगठनों समेत अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) पर प्रतिबंध लगाने का दावा करते हुए उसके कराची में तीन पतों को सार्वजनिक कर दिया था। अब दाऊद से जुड़ी एक और बात सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दाऊद पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस महविश हयात (Mehwish Hayat) के साथ रिलेशनशिप में है। यह भी कहा जा रहा है कि इस खबर के सामने आने से डॉन गुस्से में है और इस बात की जांच करा रहा है कि यह जानकारी सार्वजनिक कैसे हुई।

दाऊद की सबसे बड़ी कमजोरी

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उम्र में दाऊद से 27 साल छोटी महविश इस वक्त उसकी सबसे बड़ी कमजोरी है। इस बारे में चर्चा दरअसल पिछले साल शुरू हुई थी जब महविश को नागरिक सम्मान ‘तमगा-ए-इम्तियाज’ दिए जाने पर सवाल उठने लगे थे। बताया जाता है कि दाऊद महविश को एक आइटम सॉन्ग में देखने के बाद फिदा हो गया और कहा जाता है कि इसके बाद उसने महविश को कई बड़े प्रॉजेक्ट्स दिलाने में मदद की।

दाऊद की मदद से बढ़ीं आगे?

महविश की पहचान लोड वेडिंग, पंजाब नहीं जाऊंगी और ऐक्टर-इन-लॉ जैसी फिल्मों से बनी। जल्द ही कहा जाने लगा कि महविश की मदद कराची का कोई प्रभावशाली शख्स कर रहा है जिसके तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के साथ अच्छे संबंध हैं। बाद में दावा किया गया कि वह शख्स दाऊद ही है। दाऊद की फिल्म इंडस्ट्री पर पुरानी पकड़ रही है। कराची और लाहौर के डॉयरेक्टर-प्रड्यूसरों के साथ उसके संबंध पुराने हैं।

‘तमगा-ए-इम्तियाज’ मिलने पर सवाल

Who is Mehwish Hayat, the Pakistani Actress Who is Being Called ...

‘तमगा-ए-इम्तियाज’ मिलने के बाद हयात को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उनकी काबिलियत पर सवाल उठाया था। तब उन्होंने सभी खबरों को उनके खिलाफ साजिश बताया था। दाऊद के साथ नाम जुड़ने के बाद से एक बार फिर वह चर्चा और सवालों के घेरे में हैं।

पिछले साल भारत में थीं चर्चित

Indian Media Reports That Mehwish Hayat Is Girlfriend Of Dawood ...

भारत में पिछले साल महविश चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने ऐक्ट्रेस आलिया भट्टे के पहले पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘प्राडा’ को पाकिस्तानी गाने की चोरी बता डाला था। महविश का दावा था कि ‘प्राडा’ पाकिस्तानी पॉप बैंड वाइटल साइन्स के गाने ‘गोरे रंग का जमाना’ जैसा है। हालांकि, इससे नाराज लोगों ने कहा था कि यह दरअसल बेहद पुराना लोकगीत है जिसे क्रेडिट दिए बिना पाकिस्तानी बैंड ने गाया था।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस कांड पर बोले सपा नेता- रात में अंतिम संस्कार करते हो, आप हिंदू नहीं हो योगी जी..

हाथरस की बेटी का गैंगरेप और कत्ल किया जाता है। योगी की पुलिस और हाथरस ...