Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / अपराध / गुस्से में बहू बनी हैवान, सास की हत्या कर निकाली आंखें फिर…

गुस्से में बहू बनी हैवान, सास की हत्या कर निकाली आंखें फिर…

पटना
गुस्सा में कितना हैवान बन जाता है, इसकी बानगी पटना में देखने को मिली। दिल दहला देनेवाली खबर है। बहू ने अपनी सास की चाकू से गोदकर पहले हत्या की। बहू का इतना से भी मन नहीं भरा को उसने सास की आंखें निकाल ली और नाखून उखाड़ डाले। पूरे मंजर का अंदाजा लगाया जा सकता है।

परसा बाजार के सकरैचा की घटना
पूरा देश जब 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा था तो एक बहू अपने सास पर कहर ढा रही थी। परसा बाजार के सकरैचा गांव में बुजुर्ग सास के साथ एक बहू ने बेरहमी की हद पार कर दी। सास धर्मशीला देवी की हत्या करने के बाद बहू आरती देवी ने खुद भी आग लगाकर जान देने की कोशिश की। आग लगने से आरती बुरी तरह झुलस गई। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी हालत बेहद गंभीर है।

गणतंत्र दिवस समारोह में गया था बेटा
ग्रामीणों ने बताया कि जिस वक्त सबकुछ घर के भीतर चल रहा था उस वक्त मृतका का पति मांझील साह गांव में घर के बाहर बैठे थे। पूर वाकये के बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं चला। जबकि उनका बड़ा बेटा सकरैचा में ही पंचायत भवन के उद्घाटन और गणतंत्र दिवस समारोह को देखने गया था।

कलह से परेशान था पूरा परिवार
घटना की सूचना मिलने पर परसा बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। सबसे पहले आग में झुलसी बहू आरती को इलाज के लिए आनन-फानन में पटना के पीएमसीएच भेजा गया। परसा बाजार पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सास और बहू में आपस में पटता नहीं था। आए दिन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। दोनों के कलह से पूरा परिवार परेशान रहता था। घर में किसी को न पाकर बहू ने सास पर हमला बोल दिया। फिर उसके सीने में इतने चाकू मारा कि सास की जान चली गई। इतना से भी उसका मन नहीं भरा तो बहू ने सास की आंखें निकाल ली। नाखून को उखाड़ डाला।

loading...
loading...

Check Also

Corona Vaccination : 1 मार्च से किसको, कैसे और कितने में लगेगा कोरोना टीका, जानें हर सवाल का जवाब

नई दिल्ली कोरोना के खिलाफ देश में 1 मार्च से दूसरे चरण का टीकाकरण अभियान ...