Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / फिल्म / गौरी से शादी के लिए खूब झूठ बोले शाहरुख़, पेरिस बोलकर इस जगह मनाए हनीमून !

गौरी से शादी के लिए खूब झूठ बोले शाहरुख़, पेरिस बोलकर इस जगह मनाए हनीमून !

बॉलीवुड में जब कभी भी प्यारे और लाजवाब कपल्स की बात की जाती है तो सबसे पहले बात आती है गौरी खान की और शाहरुख खान की क्योंकि इनका प्यार हर इश्क के बीच में अपनी एक अनोखी ही जगह रखता है और बनाता है. आपको शायद यकीन न हो लेकिन शाहरुख़ गौरी को स्कूल के टाइम से ही पसंद करते है. गौरी ने कई सालो की मेहनत के बाद में शाहरुख खान को हाँ बोली थी. शाहरुख ने शादी के लिए पूरे 5 साल गौरी के घर वालो से झूठ बोला था कि वो एक हिन्दू है और वो एक नाम बदलकर के गौरी के घर वालो से मिलते थे.

इतना सब कुछ उन्होंने सिर्फ गौरी को पाने के लिए किया था. यही नही शादी के बाद में शाहरुख और गौरी की बात थी कि वो पेरिस जायेंगे लेकिन शाहरूख के पास इतने पैसे ही नही थे कि वो गौरी को पेरिस ले जा सके. ऐसी स्थिति में शाहरुख खान ने गौरी को बेवकूफ बनाना और वो उन्हें लेकर दार्जिलिंग चले गये.

एक बार के लिए तो गौरी को भी लगा कि वो लोग पेरिस ही जा रहे है. सच जानने पर गौरी थोड़ी सी गुस्सा जरुर हुई लेकिन बाद में उसने दार्जिलिंग को भी जमकर के एन्जॉय किया. गौरी से शाहरुख इतना प्यार करते है कि उन्होंने एक बार कहा था कि वो गौरी के लिए अपनी फिल्म और अपना करियर तक छोड़ सकते है उससे इतना ज्यादा प्यार करते है.

शादी के बाद भी शाहरुख की नजदीकियां प्रियंका चोपड़ा से बढ़ी थी और वो तो विश्व सुन्दरी है लेकिन गौरी की एक डांट लगते ही शाहरुख खान प्रियंका से भी दूर हट गये और उसकी तरफ कभी मुड़कर के तक नही देखा. शाहरुख जिन्दगी में जो कुछ बने हो या न बने हो लेकिन एक अच्छे पति जरुर बने है.

Check Also

नोरा फतेही ने ‘कमरिया’ गाने पर ऐसी मटकाई कमर, धूम मचा दिया ये Video

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से सबके होश उड़ा देती हैं. ...