Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / ग्रेटा थनबर्ग के खिलाफ भारत में केस दर्ज, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस से पूछा यह सवाल

ग्रेटा थनबर्ग के खिलाफ भारत में केस दर्ज, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस से पूछा यह सवाल

नई दिल्ली:  पर्यावरण संरक्षण के लिए काम करने वालीं ग्रेटा थनबर्ग (Greta thundberg) का सपोर्ट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmer’s Protest) का समर्थन करते हुए ग्रेटा थनबर्ग ने एक ट्वीट किया था लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था. अब ग्रेटा थनबर्ग के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज की है. जैसे ही यह खबर सामने आई इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने  दिल्ली पुलिस की तरफ इशारा करते हुए सवाल पूछा, ‘ठीक है. लेकिन कोमल शर्मा कहां है प्रिय दिल्ली पुलिस.’

बता दें कि स्वरा भास्कर (Sawara Bhaskar) किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं और अपना पक्ष रख रही हैं. यही नहीं, स्वरा भास्कर को अपना पक्ष सोशल मीडिया पर बेबाकी के साथ रखने के लिए भी पहचाना जाता है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अभी तक ‘फ्लेश’ और ‘भाग बीनी भाग’ जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं. ‘फ्लेश’ में वह पुलिस अफसर बनी थीं तो ‘भाग बीनी भाग’ में उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन का किरदार निभाया था. बता दें कि हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘आपके कमरे में कोई रहता है’ रिलीज हुई थी.

loading...
loading...

Check Also

हाथरस गोलीकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर रखा एक लाख रुपए का इनाम

हाथरस हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर ...