Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / ग्रेटा थनबर्ग ने फिर किया किसान आंदोलन का समर्थन तो इस एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात…

ग्रेटा थनबर्ग ने फिर किया किसान आंदोलन का समर्थन तो इस एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात…

नई दिल्ली :  सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) ने किसान आंदोलन को समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था. अब इसी ट्वीट को लेकर दिल्‍ली पुलिस ने सोशल एक्टिविस्ट के खिलाफ केस दर्ज किया है, इसमें आपराधिक साजिश और समूहों में दुश्‍मनी फैलाने का आरोप लगाया गया है. हालांकि केस दर्ज होने के कुछ ही देर बार ग्रेटा ने फिर से ट्वीट किया और लिखा, ‘मैं अब भी किसानों के समर्थन में खड़ी हूं और नफरत, धमकी या मानवाधिकारों का उल्‍लंघन इसे नहीं बदल सकता.’ ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है और उन्होंने भी किसानों को समर्थन की अपनी बात दोहराई है.

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं भी किसानों को अपना समर्थन देना जारी रखूंगा.’ इस तरह उनका ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और इस पर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

बता दें कि ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) ने अपने पहले ट्वीट में लिखआ था कि हम भारत में चल रहे किसान आंदोलन के साथ एकजुटता से खड़े हैं. इस ट्वीट पर जमकर हंगामा हुआ था. यही नहीं, अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना और एक्ट्रेस मिया खलीफा ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किए थे. जिसके भारतीय हस्तियों ने इनके ट्वीट को प्रोपेगैंडा बताया था.

loading...
loading...

Check Also

राम मंदिर के लिए चंदा अभियान हुआ पूरा, जानिए कितने हजार करोड़ रुपये हुए जमा

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के देश के कोने-कोने से चंदा आया है. लोगों ने ...