Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / फिल्म / घर में बीवी होने के बावजूद अवैध संबंध रखे ये सारे डायरेक्टर, खूब सुर्खियां बटोरा था नंबर 4 का अफेयर

घर में बीवी होने के बावजूद अवैध संबंध रखे ये सारे डायरेक्टर, खूब सुर्खियां बटोरा था नंबर 4 का अफेयर

बॉलीवुड के बारे में हम कई बार कुछ चीजे अनदेखी कर जाते है लेकिन कई बाते ऐसी होती है जिन्हें तो नजरअंदाज कर पाना भी संभव नही होता है. आज हम आपको उन्ही में से कुछ एक केबारे में बताने भी वाले है. हम आपको बताने वाले है उन बॉलीवुड के डायरेक्टरो के बारे में जो शादी कर चुके थे लेकिन फिर भी उनका दिल किसी और पर आ गया और फिर क्या था? फिर तो उन बॉलीवुड सेलेब ने बस अपनी हदे ही लांघ दी. चलिए फिर उनमे से कुछ एक के बारे में जान भी लेते है.

महेश भट्ट

महेश भट्ट वैसे तो काफी पोपुलर डायरेक्टर है लेकिन इसके बावजूद उनकी निजी जिन्दगी काफी ज्यादा विवादों से भरी हुई है. महेश भट्ट की शादी किरण भट्ट से हुई थी लेकिन उन्हें फिर परवीन बोबी से प्यार हो गया और फिर उससे दिल हटकर सोनी राजदान पर उनका दिल आ गया. आज वो सोनी राजदान के साथ है.

रोहित शेट्टी 

गोलमाल जैसी शानदार फिल्मे बनाने वाले रोहित शेट्टी भी इश्क के कहर से नही बच सके और आपको बता दे कि जब रोहित शेट्टी फिल्म बोल बच्चन की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें प्राची देसाईं से प्यार हो गया था और कई महीने तक ये चला लेकिन तब रोहित को अपनी पत्नी की अहमियत मालूम हुई और रोहित शेट्टी वापिस अपनी पत्नी के पास में लौट गये.

अनुराग कश्यप 

अनुराग कश्यप भी काफी जाने माने डायरेक्टर रहे है जिनकी बीवी का नाम आरती था. कल्कि से प्यार में पड़ने के बाद में अनुराग ने आरती से तलाक ले लिया और शादी के कुछ वक्त बाद उन्होंने कल्कि को भी छोड़ दिया.

राज कपूर 

राज कपूर के बारे में अगर आपको मालूम हो तो उनकी शादी कृष्णा कपूर से हुई थी. वो नर्गिस के प्यार में पागल हो गये और बीवी को छोड़ना चाहते थे लेकिन कृष्णा ने उन्हें नही छोड़ा और आखिर में नर्गिस ने किसी और से शादी कर ली और राज कपूर वापिस आ गये.

loading...
loading...

Check Also

शरीर दान करने का संकल्प लिए अमिताभ बच्चन, लोग बोले- आपको तो हेपेटाइटिस है सर

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कई लोगों को रोल मॉडल हैं। वह सोशल मीडिया पर कई ऐसे ...