Thursday , January 21 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / हिन्दू महिला को घर में घुसकर दबोचा ‘समुदाय विशेष’ का शख्स, मिली ऐसी सज़ा कि.. Video

हिन्दू महिला को घर में घुसकर दबोचा ‘समुदाय विशेष’ का शख्स, मिली ऐसी सज़ा कि.. Video

देश में अक्सर महिलाओं के प्रति हिंसा, रेप या फिर छेड़खानी के मामले सामने आते हैं.  कुछ मामलों में इन्साफ मिल जाता है. तो कुछ मामले कैलेंडर की तारीख के साथ आगे बढ़ते रहते हैं. इस बीच एक युवक ने दारू के नशे में एक लड़की के साथ उसके घर में जबरन घुस कर उसका शोषण करने की कोशिश की. लेकिन उसके लिए लड़की को छेड़ना काफी महंगा पड़ गया और इस घिनौनी हरकत की उसे ऐसी सजा मिली कि ऐसा करने वाले हर शख्स को एक सबक मिलेगा.

बता दें ये मामला यूपी के बदायूं जिले के बिसौली का है. जहां पर छेड़छाड़ के आरोप में एक 44 साल के मुस्लिम शख्स का मुंह काला करके गधे पर बैठा कर पूरे गांव की सडकों पर घुमा कर उसका जुलुस निकाला गया. सिर्फ इतना ही नहीं पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया गया.

बदायूं कोतवाली बिसौली इलाके के एक गांव का है. यहां रहने वाला मुस्लिम युवक जिसकी उम्र 44 साल बताई जा रही है. इस अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत होकर घर लौटते समय एक हिन्दू महिला के घर में जब्र घुस गया. जिसके बाद गांव वालों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उस मुस्लिम युवक ने शराब के नशे में मानसिक रोगी महिला के साथ शोषण करने की कोशिश की. महिला का पति भी मानसिक रूप से ग्रस्त बताया जाता है.

गांव के कुछ युवकों ने यह देखते ही शोर मचाते हुए आरोपी की पिटाई करना शुरू कर दी. बाद में उसे खच्चर पर बैठाकर मुंह काला करके गांव की गलियों में घुमाया गया. हालांकि दोनों अलग पक्ष के होने के कारण गांव माहौल तनावपूर्ण हो गया. मामले की जानकारी पर कोतवाली पुलिस संग एसपी देहात व सीओ विनय चौहान भी घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी को भीड़ के चंगुल से मुक्त कराने के साथ ही ऐसा करने वाले दो युवकों को भी हिरासत में ले लिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए फौरन कार्रवाई की और मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

loading...
loading...

Check Also

भरतपुर : हथकढ़ शराब के काम में लगे हैं 1700 परिवार, 9 साल में भी एक मौका नहीं दी सरकार

राजस्थान के भरतपुर जिले में  रूपवास, बंशी पहाड़पुर, विलानचट्टपुरा, नगर, पहाड़ी, कुम्हेर और कामां में ...