Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / घुसपैठ की बड़ी कोशिश नाकाम, बीएसएफ ने मार गिराए 5 पाकिस्तानी

घुसपैठ की बड़ी कोशिश नाकाम, बीएसएफ ने मार गिराए 5 पाकिस्तानी

पंजाब के तरन तारन में बीएसएफ ने पाकिस्तान बॉर्डर पर 5 घुसपैठियों को मार गिराया। संदिग्ध मूवमेंट दिखने पर बीएसएफ ने घुसपैठियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में घुसपैठिए मारे गए। उनके आतंकी या ड्रग तस्कर होने का शक है। घटना सुबह पौने पांच बजे की है।

पांचों घुसपैठियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। मौके से एक राइफल और बैग भी मिले हैं। मुठभेड़ तरन तारन जिले में ढल पोस्ट के पास हुई। बीएसएफ के सीनियर अफसरों ने बताया कि जवान रोज की तरह गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें ढल के सरहदी गांव के पास पाकिस्तान की तरफ से कुछ लोग भारतीय सीमा में दाखिल होते नजर आए। उसके बाद जवान अलर्ट हो गए थे।

पाकिस्तान से पंजाब में ड्रग तस्करी हो रही
फिरोजपुर स्थित बीएसएफ के कैंप ऑफिस से सीनियर अफसर मौके पर पहुंचे हैं। ढल इलाका तरन तारन जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर है। इस इलाके में पहले भी घुसपैठ और ड्रग तस्करी की कोशिशें होती रही हैं। 4-5 महीने पहले स्मैक पकड़ी गई थी। यहां से लाहौर करीब है।

बीएसएफ के गुरदासपुर सेक्टर में बीओपी चंदू वडाला के पास 89 बटालियन के जवानों और एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने कुछ दिन पहले 5 किलो हेरोइन बरामद की थी। पाकिस्तानी तस्करों से हेरोइन मंगवाने वाले एक युवक सुखविंदर सिंह काका को भी गिरफ्तार किया था।

Check Also

WorldWar-3 : अमेरिका-चीन में छिड़ने को है जंग, कौन सा देश खड़ा होगा किसके संग ?

पेइचिंग :  अमेरिका और चीन के बीच जारी तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है। साउथ ...