Sunday , July 5 2020
Breaking News
Home / क्राइम / चीन की इस ‘विषकन्या’ के हुस्न में फंस गए नेपाली पीएम, ‘ओले-ओले’ करते ओली के बन गए नंगे वीडियोज

चीन की इस ‘विषकन्या’ के हुस्न में फंस गए नेपाली पीएम, ‘ओले-ओले’ करते ओली के बन गए नंगे वीडियोज

अब खुलासा हो चूका है की आखिर नेपाल का प्रधानमंत्री ओली चीन के इशारे पर इतना क्यों नाच रहे हैं. दरअसल चीन के पास ओली के निजी पलो के विडियो और फोटोज है और उसी के बल पर चीन लगातार ओली को अपने इशारे पर नचा रहा है.

चीन ने बड़ी चालाकी से नेपाली ओली को फंसा लिया है और इसके लिए चीन ने विषकन्या तकनीक का सहारा लिया. चीन ने नेपाल में चीनी सेना के लिए जासूसी का काम करने वाली होऊ यांकी नाम की महिला को राजदूत बनाकर भेजा.

होऊ यांकी काठमांडू पहुँचते ही काम पर लग गयी और ओली के साथ कई बार अपॉइंटमेंट ली.

होऊ यांकी है तो एक देश की राजदूत पर ओली के साथ कई कार्यक्रमों पर दिखाई देने लगी. लोग भी हैरान होने लगे की दुसरे देश की राजदूत नेपाली प्रधानमंत्री के साथ अलग अलग कार्यक्रमों में इतना कैसे दिखाई देती है.

अब खुलासा ये हुआ है की होऊ यांकी ने ओली को फंसा लिया और  ओली की नंगी फोटोज और वीडियोस ले लिए. होऊ यांकी ने 1 बार नहीं बल्कि कई बार ओली की नंगी फोटो और विडियो बनाई. इन्ही नंगी फोटोज और वीडियोस के जरिये चीन अब ओली को अपने इशारे पर नचा रहा है.

नेपाल के अन्य नेता भी इस बात को अब समझ चुके है और खुद ओली की पार्टी के नेता अब ओली का इस्तीफा मांग रहे हैx. वो खुलकर नहीं बोल पा रहे है की ओली का MMS बना हुआ है क्यूंकि उनको बदनामी का डर है, लेकिन इसी कारण ओली की पार्टी के 12 में से 11 नेता तुरंत ओली को इस्तीफा देने के लिए कह रहे हैं.

Check Also

कोरोना LIVE : जयपुर में हाथ से फिसले हालात, इतने लोगों की गई जान

जयपुर. शहर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 3479 हो गई है। शनिवार को 40 नए कोरोना ...