Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / चेन्नई टेस्ट में हरभजन की गेंदबाजी की नकल करते हुए दिखे रोहित शर्मा, विडियो वायरल

चेन्नई टेस्ट में हरभजन की गेंदबाजी की नकल करते हुए दिखे रोहित शर्मा, विडियो वायरल

IND vs ENG: चेन्नई टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों को आउट करने के लिए तरसते रहे. यही कारण कहा कि जो रूट ने अपने टेस्ट करियर का पांचवां दोहरा शतक बेहद ही आसानी के साथ पूरा कर लिया. भारतीय गेंदबाज लगातार दूसरे दिन सपाट भरी पिच पर नाकाम रहे. बता दें कि टेस्ट मैच के दूसरे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने गेंदबाजी आक्रमण पर लगाया. रोहित ने 2 ओवर की गेंदबाजी की और 7 रन दिए. अपनी गेंदबाजी के दौरान रोहित ने कुछ अलग अंदाज दिखाया और फैन्स का खूब मनोरंजन किया.

दरअसल सपाट पिच होने के बाद यह मैच फैन्स के लिए बोरिंग सा रहा. ऐसे में कप्तान कोहली ने चायकाल के कुछ समय पहले रोहित को पार्ट टाइमर गेंदबाज के तौर पर गेंदबाजी कराई, रोहित ने 2 ओवर की और केवल 7 रन दिए. भारत के हिट मैन ने इस बार अपनी गेंदबाजी एक्शन में बदलाव किया और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की गेंदबाजी के एक्शन में गेंदबाजी की.

रोहित शर्मा द्वारा हऱभजन सिंह की गेंदबाजी एक्शन के साथ गेंदबाजी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.फैन्स जमकर रोहित के इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. बता दें कि जो रूट का यह 100 वां टेस्ट मैच है.

अपने 100वें टेस्ट मैच में रूट ने दोहरा शतक जमाकर कमाल कर दिया. टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में रूट पहले ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने 100वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक जमाया हो. वहीं. रूट 2010 के बाद पहले ऐसे विदेशी क्रिकेटर हैं जिन्होंने भारत की धरती पर दोहरा शतक जमाने का कमाल कर दिखाया है.

loading...
loading...

Check Also

हाथरस गोलीकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर रखा एक लाख रुपए का इनाम

हाथरस हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर ...