Wednesday , December 2 2020
Breaking News
Home / क्राइम / चोर की टी-शर्ट पर लिखा था ‘Namo Again’, कांग्रेस नेता के तंज के बाद यूपी पुलिस ने डिलीट किया ट्वीट

चोर की टी-शर्ट पर लिखा था ‘Namo Again’, कांग्रेस नेता के तंज के बाद यूपी पुलिस ने डिलीट किया ट्वीट

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने मोबाइल की दुकान में चोरी करने वाले गिरोह के 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद पुलिस ने चोरों पर शिकंजा कसने के लिए ट्विटर पर जानकारी पोस्ट की, लेकिन पुलिस को कुछ देर बाद ही अपना यह ट्वीट डिलीट करना पड़ा गया।

दरअसल, चार चोरों की तस्वीरों को साझा करते हुए गाजियाबाद पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था, “#GhaziabadPolice। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस द्वारा पूर्व में दुकान में हुई चोरी का सफल अनावरण, 04 शातिर चोर गिरफ्तार, गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी के 14 अदद मोबाइल फोन बरामद।”

बता दें कि, गिरफ्तार किए गए चोरों में से एक की टी-शर्ट पर ‘नमो अगेन’ लिखा था। ट्विटर यूजर्स इस ट्वीट को लेकर गाजियाबाद पुलिस को ट्रोल करने लगे। लोग इसे राजनीतिक नारे से जोड़कर मोदी सरकार पर तंज कसने लगे। पुलिस के इस ट्वीट पर यूथ कांग्रेस के नेता श्रीनिवास बीवी ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा।

श्रीनिवास ने अपने ट्वीट में लिखा, “गाज़ियाबाद पुलिस ने ‘कपड़ों से पहचानते हुए’ शातिर चोर को पकड़ा! क्या यही अंधभक्तों का रोजगार है मोदी जी?” सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल होने लगा जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

गौरतलब है कि, पीएम मोदी के समर्थकों ने पिछले साल के लोकसभा चुनावों के दौरान हैशटैग #NamoAgain के तहत अभियान का इस्तेमाल किया था। यह स्पष्ट नहीं है कि गाजियाबाद पुलिस ने ‘नमो अगेन’ टी-शर्ट पहने एक चोर की गिरफ्तारी पर ट्वीट को हटाने का फैसला क्यों किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह चोर छत के रास्ते जाकर दुकान में घुसा था और मोबाइल शॉप में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था। पुलिस के मुताबिक, रविवार को इस गिरोह के सदस्य चोरी के मोबाइल फोन बेचने जा रहे थे।

loading...
loading...

Check Also

वीडियो : किसानों को गाली दिए BJP सांसद, बोले- ‘कहीं और जाकर मरो’

बीजेपी आईटी सेल के बाद अब भाजपा नेता भी किसानों को गालियां देने लगे हैं। ...