Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / क्राइम / चोर निकला टिकटॉक स्टार : फीमेल फ्रेंड के घर बुर्का पहनकर की चोरी, ऐसे हुआ गिरफ्तार

चोर निकला टिकटॉक स्टार : फीमेल फ्रेंड के घर बुर्का पहनकर की चोरी, ऐसे हुआ गिरफ्तार

मुंबई
दिसंबर में अंधेरी (पश्चिम) में एक मॉडल-अभिनेता के फ्लैट से नकदी और सोने की चोरी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने एक टिकटॉक स्टार को गिरफ्तार किया है। टिकटॉक स्टार रहे युवक के नौ लाख से अधिक फॉरोवर्स थे।

आरोपी अभिमन्यु गुप्ता (28) ने पीड़िता खुशबू अग्रवाल को बातों में फंसाया। अभिमन्यु ने खुशबू से कहा कि जब तक वह किराए का फ्लैट नहीं ले लेता है तब तक वह उसे अपने साथ रहने दे। खुशबू राजी हो गई और अभिमन्यु उसके साथ 12 दिनों तक रहा।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती
अभिमन्यु ने कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर खुशबू से दोस्ती की थी। खुशबू ने बताया, ‘मैं काम के सिलसिले में 18 से 22 दिसंबर तक भारत से बाहर थी। मेरे घर पर अभिमन्यु रुका था। मैंने 1 जनवरी को देखा कि मेरी जूलरी और कैश चोरी हो गया है। अभिमन्यु ने मुझसे कहा कि मैं पुलिस में शिकायत न करूं क्योंकि पुलिस मेरे दोस्तों को परेशान करेगी। बाद में मैंने पुलिस में शिकायत की।’

सीसीटीवी फुटेज में दिखा बुर्के वाला संदिग्ध
ओशिवारा पुलिस ने जब इमारत के सीसीटीवी फुटेज देखी तो पता चला कि एक संदिग्ध बुर्का पहने हुए बिल्डिंग में आई थी। बुर्के वाली पर शक तब और गहरा हुआ जब पुलिस ने देखा कि बुर्के वाली ने पैरों में पुरुषों वाले लेदर के जूते पहने हैं। पुलिस ने उसकी चलने की स्टाइल पर गौर किया तो वह अभिमन्यु से मिलती हुई थी।

आदतन अपराधी है अभिमन्यु
पुलिस ने उसकी बाइक की सीट के नीचे छिपे चोरी के सामान को बरामद किया। वह नियमित रूप से सोशल मीडिया पर लोकप्रिय वीडियो पोस्ट करता था। उसने कहा कि उसे पैसे की जरूरत है और उसने अपने दोस्त के फ्लैट में चोरी की योजना बनाई। पुलिस ने कहा कि अभिमन्यु गुप्ता आदतन अपराधी है और उसे 2011 से कई बार गिरफ्तार किया जा चुका है।

मुंबई, नवी मुंबई पुलिस ने कई बार किया गिरफ्तार
जुहू पुलिस ने मई 2018 में आखिरी बार जनवरी 2018 में एक बुजुर्ग दंपति के घर से सोने के आभूषणों की लूटपाट मामले में अभिमन्यु को गिरफ्तार किया था। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बांगर ने कहा कि अभिमन्यु को मुंबई और नवी मुंबई के विभिन्न पुलिस थानों में कई बार गिरफ्तार किया जा चुका है।

loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...