Monday , July 13 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / छत्तीसगढ़ में रोके नहीं रुक रहा कोरोना, रायपुर में तो गजब ही हो गया !

छत्तीसगढ़ में रोके नहीं रुक रहा कोरोना, रायपुर में तो गजब ही हो गया !

छत्तीसगढ़ में किलर कोरोना लगातार अपना असर दिखा रहा। एम्स की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को प्रदेश में 34 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है जिसमे राजधानी रायपुर से 12 है। जांजगीर में एक 38 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई है। बताया जा रहा है शराब के अत्यधिक सेवन से लिवर खराब हो गया था।

खास बात ये है कि राजधानी में थाना प्रभारी के परिजनों के कोरोना चपेट में आने के बाद अब खुद पुरानी बस्ती थाना प्रभारी इसके चपेट में आ गए हैं साथ ही उनके दो बच्चे और उनका पत्नी का भाई भी जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया हैं। इनके अलावा एक ट्रैफिक का जवान भी कोरोना पॉजिटिव निकला है।

बता दें कि थाना प्रभारी के बिहार के मुजफ्फपुर से आए सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद थाना प्रभारी को होम क्वारेंटाइन करने के साथ थाना को सील कर सैनिटाइज किया गया। इसके अलावा थाना में पदस्थ सभी पुलिसकर्मियों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है।

वहीं कोरोना पॉजिटिव पाया गया ट्रैफिक जवान भनपुरी ट्रैफिक थाने में कार्यरत था। तबियत ठीक नहीं लगने की वजह से सात दिन से छुट्टी में था। खुद से जवान ने टेस्ट कराया था, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जवान ने सात दिन पहले अपने बच्चों को साले के घर भेज दिया था, अभी पत्नी भी उसके साथ रह रही थी। अब उसकी पत्नी का भी टेस्ट कराया जाएगा।

Check Also

UP LIVE : अनलाॅक की नई गाइडलाइन जारी की योगी सरकार, जानिए इसमें क्या है नया और खास

उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार (12 जुलाई) को एक आदेश जारी कर कहा है कि ...