Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / छेड़छाड़ के आरोपी को जबरन थाने से छुड़ा ले गए BJP विधायक, ये उत्तर प्रदेश है!

छेड़छाड़ के आरोपी को जबरन थाने से छुड़ा ले गए BJP विधायक, ये उत्तर प्रदेश है!

भाजपा शासित उत्तर प्रदेश से हर दिन ऐसी कोई ना कोई घटना सामने आ जाती है। जो इस बात पर मुहर लगा दें कि योगी सरकार के राज में उत्तर प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है। राज्य में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की बढ़ रही गुंडई देखकर अपराधियों के हौसले भी बढ़ गए है।

इसी बीच उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से भाजपा विधायक लोकेंद्र बहादुर की गुंडई की खबर सामने आई है। भाजपा विधायक लोकेंद्र बहादुर ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जबरदस्ती भाजपा कार्यकर्ता को कोतवाली से छुड़वाया और पुलिस के सामने वहां से चले गए।

भाजपा नेता जिस पार्टी कार्यकर्ता को जेल से छुड़वाने के लिए आए थे। वह छेड़खानी के आरोप में बंद था। जबरदस्ती कोतवाली में भाजपा कार्यकर्ता को छुड़वाने आए भाजपा नेता ने पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मामले में मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “और आप उम्मीद पाले बैठे हैं कि उत्तर प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा होगी ? वाह योगी जी वाह, आपको मुख्यमंत्री बनाने की कितनी महान कीमत चुकायेगा उत्तर प्रदेश”

गौरतलब है कि हाल ही में योगी सरकार ने पुलिस को आदेश दिए हैं कि राज्य में महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। योगी सरकार ने ऐसे आरोपियों के पोस्टर चौराहों पर लगवाने के आदेश दिए थे।

इसके बावजूद यूपी में स्थिति बेहतर होती नहीं दिख रही। राज्य में बढ़ रहे अपराध की वजह से लोग डर के साये में जीने को मजबूर हो रहे हैं। विपक्षी दलों द्वारा महिला सुरक्षा के मुद्दे पर भाजपा पर लगातार हमला बोला जा रहा है।

loading...
loading...

Check Also

मुर्गी का किया रेप और फिर मार डाला, उन्मादी का वीडियो भी अब सामने आया

सेक्स के लिए उन्मादी लोगों से कौन सुरक्षित है ? शायद दुनिया में कोई नहीं.. ...