Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / जमीन बेच जिसे बड़ी उम्मीदों से दुल्हन बनाकर घर लेकर आया, वही एक रात में साथ छोड़ गई

जमीन बेच जिसे बड़ी उम्मीदों से दुल्हन बनाकर घर लेकर आया, वही एक रात में साथ छोड़ गई

बरेली
शादी के लिए 45 साल के व्यक्ति ने अपनी जमीन बेच दी और बड़ी उम्मीदों से जिसे दुल्हन बनाकर घर लेकर आया, वह सिर्फ एक ही रात के लिए उसकी दुल्हन बनकर उसके घर रह पाई। शादी के अगले ही दिन दुल्हन उसका घर छोड़कर यह कहकर जाने लगी कि वह उसके साथ नहीं रहेगी। दूल्हे ने उसे रोकने की बहुत कोशिश की, काफी समझाया। लेकिन जब वह नहीं मानी तो दूल्हा उसे लेकर थाने पहुंच गया। लेकिन यहां उल्टा दुल्हन ने उस पर और उसके भांजे पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया।

फरीदपुर थाना क्षेत्र का मामला
मामला जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की 45 साल की उम्र तक शादी नहीं हुई तो किसी की सलाह पर वह उत्तराखंड के रुद्रपुर गया और वहां एक महिला के परिजनों से बात करके शादी तय की। महिला विधवा थी और उसकी एक बच्ची भी है। उसके घर वालों ने शादी के लिए 45 हजार रुपये की मांग रखी तो इसके लिए व्यक्ति ने अपनी जमीन बेच दी। उसने महिला से शादी की और उसकी बच्ची को भी अपना लिया। विदा करकर वह बड़ी उम्मीदों से महिला को अपने घर ले आया। शादी की खुशी में सबको दावत भी दी। लेकिन महिला एक ही रात उसके साथ रुकी और अगले दिन यह कहकर अपने मायके जाने लगी कि वह उसके साथ नहीं रहना चाहती।

बहुत मनाया, लेकिन नहीं मानी
महिला को व्यक्ति ने बहुत समझाया कि वह उसके साथ छोड़कर न जाए। यह भी कहा कि उसको कोई दिक्कत नहीं होने देगा। लेकिन दुल्हन ने उसकी एक भी बात नहीं सुनी और उसके साथ रहने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हुई। वह अपने मायके रुद्रपुर जाने के लिए रोडवेज बस अड्डे पर पहुंची तो व्यक्ति उसको वहां भी काफी समझाता रहा। दुल्हन के पैर भी पकड़ा रहा। लेकिन वह नहीं मानी तो नहीं मानी।

महिला जब नहीं मानी तो व्यक्ति उसको लेकर थाने पहुंच गया, ताकि पुलिस के जरिए उसको रोक सके। लेकिन यहां उसका दांव उल्टा पड़ गया। थाने में महिला रोने लगी और पुलिस से कहा कि उस व्यक्ति ने अपने भांजे के साथ मिलकर दुष्कर्म किया है। पुलिस ने तहरीर मांगी तो महिला ने देने से मना कर दिया। कहा कि वह कार्रवाई नहीं कराएगी। लेकिन उसके साथ नहीं रहना चाहती। इस थाने में व्यक्ति भी रोने लगा। कहा कि उससे उसकी शादी हुई है। बहरहाल, एक दिन की दुल्हन नहीं रुकी और चली गई। उसके साथ जीवन भर का साथ निभाने का सपना देखने वाला व्यक्ति निराश होकर घर लौट गया।

loading...
loading...

Check Also

राम मंदिर के लिए चंदा अभियान हुआ पूरा, जानिए कितने हजार करोड़ रुपये हुए जमा

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के देश के कोने-कोने से चंदा आया है. लोगों ने ...