Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / जम्मू में गुरुद्वारे के बाहर नजर आया खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले का पोस्टर, स्थानीय लोगों ने कही ये बात….!

जम्मू में गुरुद्वारे के बाहर नजर आया खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले का पोस्टर, स्थानीय लोगों ने कही ये बात….!

जम्मू से आई एक तस्वीर ने आज (12 फरवरी 2021) लोगों को सोशल मीडिया में चौंका दिया। खालिस्तानी आतंकी जरनैल सिंह भिंडरावाले का एक पोस्टर जम्मू के गांग्याल में एक गुरुद्वारे के बाहर लगा नजर आया। यह पोस्टर किसने लगाया है और कब से यहाँ लगा है, यह स्पष्ट नहीं है।

स्थानीय लोगों का दावा इसके बारे में अलग-अलग है। कुछ का कहना है कि यह पोस्टर करीब 2 साल से लगा है। कुछ इसके 10 साल से मौजूद होने का दावा कर रहे। पोस्टर जम्मू में गांग्याल के डिगियाना कैंप क्षेत्र स्थित मुख्य गुरुद्वारे के बाहर लगा है।

हालाँकि, जम्मू में भिंडरावाले का यह एकमात्र पोस्टर नहीं है जिसे अब देखा गया है। द डेली पायनियर के एक पत्रकार  ने 9 नवंबर, 2020 को एक ट्वीट करते हुए जम्मू में गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की दो तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें भिंडरावाले की तस्वीर को गुरुद्वारा के मुख्य गुंबद के नीचे प्रमुखता से दिखाया गया था।

उल्लेखनीय है कि खालिस्तानी किसान आंदोलन की आड़ में अपने नापाक इरादों को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं। केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानून के खिलाफ लोगों को उकसा कर खालिस्तानी समर्थक भारत में एक बड़ी साजिश के फिराक में हैं। जिसका नमूना 26 जनवरी को लाल किले पर हुए हिंसा के दौरान देखा गया।

खबर साभार : opindia 

loading...
loading...

Check Also

पब्जी खेलते-खेलते महिला को युवक से हुआ प्यार, घर छोड़कर मिलने पहुँची वाराणसी फिर….

शिमला फेसबुक, ईमेल और व्हाट्सऐप पर दोस्ती और फिर प्यार के किस्से तो कई बार ...