Monday , October 19 2020
Breaking News
Home / फिल्म / जया बच्चन को खूब सुनाईं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, आयशा खान ने कहा- अब उम्र का भी लिहाज नहीं करूंगी!

जया बच्चन को खूब सुनाईं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, आयशा खान ने कहा- अब उम्र का भी लिहाज नहीं करूंगी!

बॉलीवुड में इन दिनों वार पलटवार का खेल जारी है. आए दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी एक दूसरे को ट्रोल करते हुए भी नज़र आ रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये लड़ाई अब बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रह गई है ये धीरे धीरे बाहर भी पहुंच रही है. आपको याद होगा कि कैसे हाल ही में संसद में नया विवाद शुरु हो गया था जिसमें रवि किशन ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स के सेवन को लेकर काफी कुछ बोला था जिसपर जया बच्चन ने भी रवि किशन पर पलटवार करते हुए कहा था कि ‘जिस थाली में खाते हो उसी में छेद करते हो’.

जया बच्चन के इस बयान के बाद से ही बॉलीवुड के साथ साथ राजनीति में भी खलबली मच गई और लोग जया बच्चन को ट्रोल करने लग गए. ऐसे में एक बार फिर से जया बच्चन पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा खान के निशाने पर आ गई हैं. आयशा खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर जया बच्चन पर निशाना साधा है और  काफी कुछ कहा है.

आयशा खान का कहना है कि जया बच्चन उस इंडस्ट्री से कमाती है इसलिए ही वह पूरे फिल्म इंडस्ट्री को बचा रही हैं. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि जया बच्चन क्या तब भी वही कहती जब सुशांत की जगह उनका बेटा अभिषेक सुशांत की तरह आत्महत्या कर लेता. अपने वीडियो में जया को लेकर आयशा ने ये भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से वह और उनके पति अमिताभ बच्चन बहुत पैसा कमा चुके हैं ऐसे में अब जया बच्चन कुछ ना ही बोले तो सही रहेगा. इस उम्र में वह ये सब क्यों बोल रही हैं पहले जैसे वह चुप थी अभी भी चुप रहें.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जया बच्चन के संसद में दिए इस बयान पर किसी ने बोला है. इससे पहले भी जया बच्चन को बॉलीवुड सेलिब्रिटी खरी खोटी सुना चुके हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस मुद्दे को लेकर जया बच्चन को सुना चुकी हैं. कंगना का कहना था कि जया बच्चन जी आखिर अब क्यों बोल रही हैं जब सुशांत की मौत हुई थी तब वह कुछ क्यों नहीं बोल पाई.

loading...
loading...

Check Also

DDLJ की ‘छुटकी’ हो गई है बड़ी, खूबसूरती देख आंखें रह जाएंगी खुली की खुली

बॉलीवुड की दुनिया बेहद ही निराली है वहीं हम आपको ये भी बता दें कि ...