Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / जल्लाद : जब नहीं कर सका बलात्कार, तो पीड़िता की निकाल ली दोनों आंख

जल्लाद : जब नहीं कर सका बलात्कार, तो पीड़िता की निकाल ली दोनों आंख

पुणे के ग्रामीण शिरूर इलाके में रेप का विरोध करने पर एक 37 वर्षीय महिला की आंख निकालने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक अज्ञात शख्स पर केस दर्ज कर लिया है। इस हमले में महिला की दोनों आंखों की रोशनी चली गई है।

घटना शिरूर तहसील के न्हावरे गांव में 3 नवंबर को हुई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, महिला देर रात शौच के लिए बाहर गई थी और रात में करीब 8:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने उस पर हमला किया। घटनास्थल गांव से महज 100 मीटर की दूरी पर था और महिला की आवाज किसी ने नहीं सुनी।

रेप और हत्या के प्रयास का केस हुआ दर्ज

इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल है और उनका पुणे के ससून हॉस्पिटल में इलाज जारी है। शिरूर पुलिस स्टेशन में इस संबंध में आईपीसी की धारा 307(हत्या के प्रयास) और 354 (स्त्री की लज्जा भंग करने के आशय से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग करना) के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी पुणे ग्रामीण पुलिस अज्ञात शख्स की तलाश में जुटी है।

दोनों आंखें हुईं खराब, गला दबाने का भी हुआ प्रयास
महिला का पति ने कहा,’मंगलवार की रात मैं खाना खाकर सोने चला गया था और पत्नी बाहर गई थी, तभी गांव के लोगों से मुझे पता चला कि उनपर हमला हुआ है। इसके बाद हम रात में ही पुणे के ससून हॉस्पिटल पहुंचे। डॉक्टर्स ने उनकी दोनों आंखों का ऑपरेशन किया है। उनकी दोनों आंखें चली गई हैं। उनका गला दबाने का भी प्रयास हुआ है।’

जल्द आरोपी गिरफ्त में होगा: एसपी पुणे(ग्रामीण)
पुणे ग्रामीण एसपी अभिनव देशमुख ने बताया,’शिरूर तहसील के न्हावरे गांव में एक महिला कल रात शौच के लिए गई थी, तब एक अज्ञात शख्स ने उनपर हमला किया है। रात में ही पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और ग्रामीणों का बयान दर्ज किया है। हमें उम्मीद है कि जल्द आरोपी हमारी गिरफ्त में होगा।’

loading...
loading...

Check Also

‘मीडिया पर मत करें भरोसा, अगर ये किसान चरमपंथी होते तो इनके हाथ में बर्तन नहीं बंदूक होती’

सत्ताधारी दल के समर्थक और मीडिया के तमाम लोग किसानों को भले ही खालिस्तानी समर्थक ...