Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / दुनिया के सबसे अमीर शख्स की लवर को हुआ कोरोना, जानलेवा बीमारी में भी उनको आ रहा मजा!

दुनिया के सबसे अमीर शख्स की लवर को हुआ कोरोना, जानलेवा बीमारी में भी उनको आ रहा मजा!

दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स एलन मस्‍क की गर्लफ्रेंड ग्रिम्‍स कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। ग्रिम्‍स ने कहा कि ‘अंतत:’ वह कोरोना वायरस से पीड़‍ित हो गई हैं। कनाडा की चर्चित गायिका और हाल ही में अपने बेटे X Æ A-Xii को जन्‍म देने वाली ग्रिम्‍स ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। ग्रिम्‍स ने कहा, ‘अंतत: मुझे कोविड हो गया है लेकिन अनोखे अंदाज में मैं इस बुखार के सपने आनंद ले रही हूं…2021।

न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक ग्रिम्‍स ने यह नहीं बताया है कि एलन मस्‍क और उनके बेटे को भी कोरोना हुआ है या नहीं। पिछले सप्‍ताह ही ग्रिम्‍स ने अपने एलबम का रेव एडिशन लॉन्‍च किया था। उनका ओरिजनल एलबम काफी पॉप्‍युलर हुआ था। इससे पहले एलन मस्‍क ने उस समय यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि कोरोना टेस्‍ट ‘बेकार’ होते हैं।

एलन मस्क बोले ‘कुछ बोगस चल रहा है
स्‍पेस एक्‍स और टेसला कंपनियों के मालिक एलन मस्‍क ने कहा था कि उन्‍हें कोरोना वायरस हो गया है और उसी दिन फिर से न‍िगेटिव आया था। एलन मस्क ने ट्विटर पर कहा था, ‘कुछ बोगस चल रहा है। आज मेरा चार बार कोविड टेस्ट किया गया। दो टेस्ट निगेटिव रहे और दो पॉजिटिव। वही मशीन, वही टेस्ट और वही नर्स। रैपिड एंटीजन टेस्ट फ्रॉम बीडी।’ जब एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा कि क्या इस वजह से मामलों में इतनी तेजी आई है? इस पर मस्क ने जवाब दिया, ‘जो मेरा साथ हो रहा है, वह दूसरों के साथ भी हो रहा है।’

मस्क ने कहा कि दूसरी लैब्स से भी उनका पॉलीमीरेज चेन रिएक्शन टेस्ट हुआ है जिनकी रिपोर्ट आने में 24 घंटे का समय लगेगा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरा अलग लैब्स से पीसीआर टेस्ट हो रहा है। इनके नतीजे आने में 24 घंटे का समय लगेगा।’ जब एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या उनमें कोई लक्षण थे, मस्क ने कहा कि उनमें सर्दी जुकाम के मामूली लक्षण थे। कुछ भी असामान्य लक्षण नहीं हैं।

loading...
loading...

Check Also

छिपकली-चूहे हों या मच्छर-कॉकरोच, ये है सबको भगाने के आसान तरीके

मौसम बदलने के साथ ही इन सभी कीट, कीड़े मकोड़ों का आतंक सभी घरों में ...