Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : देवर के साथ रात बिताने को राजी नहीं हुई पत्नी, जानिए फिर क्या कर गया पति?

यूपी : देवर के साथ रात बिताने को राजी नहीं हुई पत्नी, जानिए फिर क्या कर गया पति?

बाराबंकी. बाराबंकी में एक शादीशुदा महिला के साथ उसके देवर ने जबरन शारिरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो, उसने इसका विरोध किया। जिसके बाद पहले परिवार ने उसे प्रताणित किया फिर जब विदेश में रह रहे उसके पति तक बात पहुंची तो उसने फोन पर ही कह दिया तलाक, तलाक, तलाक। पीड़ित पत्नी अब अपने लिए न्याय की गुहार करने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची।

चार साल पहले हुई थी शादी

बाराबंकी जनपद के थाना नगर कोतवाली इलाके के बंकी कस्बे में रहने वाली एक महिला का विवाह 4 साल पहले हुआ था। शादी के बाद से ही इसका पति सऊदी अरब में काम करने चला गया और पत्नी को यहीं घरवालों के भरोसे छोड़ गया। पीड़ित महिला की अगर मानें तो उसका देवर उस पर बुरी नजर रखता है और भद्दे-भद्दे मजाक करता है। पिछले दिनों एक रात वह उसके कमरे में घुस आया और उसके साथ जबरन शारिरिक संबंध बनाने की कोशिश की। किसी तरह महिला अपनी इज्जत बचाकर बाहर भागी और घरवालों को पूरी बात बताई।

घरवाले देवर को समझाने के बजाय उस पर ही उखड़ गए और उसे जान से मारने और तेल डालकर आग लगाने की धमकी देने लगे। इस पर जब उसने जनपद बाराबंकी में अपने घर फोन करके पूरी बात अपने भाई को बताई तो भाई के आने पर भी घरवालों ने भाई से भी झगड़ा किया और उसे मार डालने की धमकी दी। जब उसने आखिरी उम्मीद के नाम पर अपने पति को फोन पर बात बताई तो पति ने उसे ही कसूरवार ठहराते पहले बुरा भला कहा और फिर फोन पर ही उसे तीन तलाक देकर छोड़ दिया।

महिला लगा रही न्याय की गुहार

अपने लिए न्याय की उम्मीद की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़ित महिला ने बताया कि चार साल पहले वहां उसकी शादी हुई थी, उसका मायका जनपद कुशीनगर में है। उसका पति बाहर रहता है और उसके देवर की उसपर बुरी नजर रहती है। भद्दे-भद्दे मजाक करना उसकी आदत है, मगर पिछले दिनों वह उसके कमरे में घुस आया और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा।

किसी तरह वह उससे अपनी इज्जत बचा कर कमरे से बाहर भागी और अपने घरवालों को आपबीती बताई। देवर को समझाने और उसपर गुस्सा करने के बजाए वह लोग उस पर ही भड़क उठे और जान से मारने और तेल डाल कर फूंक डालने की धमकी देने लगे। जब उसने अपने भाई को पूरी बात बताई तो उसके आने पर उसे भी बुराभला कहा।

निराश होकर उसने अपने पति से पूरी घटना बताई तो उसने फोन पर ही उसे तीन तलाक देकर छोड़ दिया। पीड़ित महिला के मुताबिक उसके साथ जो भी हो रहा है उसमें उसके पति का भी हाथ है। उसी ने कहा है कि इसे मार दो। अब मैं अपनी शादी को लेकर बहुत परेशान हूं।

loading...
loading...

Check Also

UP Panchayat Election 2021 : फाइनल वोटर लिस्ट बनने से पहले पकड़ी गईं ऐसी गजब गड़बड़ियां !

यूपी में पंचायत चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। 22 जनवरी को फाइनल वोटर लिस्ट ...