Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पत्नी संग बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड किया पति, जानें अदालत का फैसला

पत्नी संग बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड किया पति, जानें अदालत का फैसला

मुंबई : पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें खींचने व वीडियो बनाने वाले पति को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया है। महिला की ओर से दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक उसके पति ने पहले उसे कोई नशीली चीज पिलाई जिसके चलते वह बेसुध हो गई। इस दौरान उसके पति ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। यही नहीं उसके गुप्तांग में एल्युमिनियम की रॉड डाली। फिर उसकी अशोभनीय तस्वीरें खीचीं और वीडियो बनाया।

गिरफ्तारी के डर से हाईकोर्ट पहुंचा पति
पति ने तस्वीरों और वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी थी। महिला के इन आरोपों के आधार पर अंबोली पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ भरतीय दंड संहिता की धारा 377, 323 व आईटी एक्ट व मुस्लिम महिला सरंक्षण कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले में गिरफ्तारी की आशंका को देखते हुए पति ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दायर किया था।

अदालत में दोनों पक्षों की दलील

बचाव पक्ष: न्यायमूर्ति सारंग कोतवाल के सामने जमानत आवेदन पर सुनवाई हुई। इस दौरान आरोपी पति के वकील ने प्रताड़ना व यौन उत्पीड़न से जुड़े सभी आरोपों का खंडन किया। आरोपी के वकील ने कहा कि इस मामले में मेरे मुवक्किल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जरूरत नहीं है। इसलिए उन्हें जमानत दी जाए।

शिकायतकर्ता का पक्ष: वहीं महिला के वकील ने कहा कि आरोपी ने न सिर्फ मेरे मुवक्किल नियमों के खिलाफ तलाक दिया है बल्कि उसे प्रताड़ित भी किया। एफआईआर में उल्लेखित आरोपों से आरोपी के कृत्य का अंदाजा लगाया जा सकता है। आरोपी ने मेरे मुवक्किल को अपने घर से पैसे लाने को भी कहा था। पति की प्रताड़ना के चलते उसे अपने माता-पिता के घर जाना पड़ा।

इस आधार पर खारिज की याचिका
मामले से जुड़े सभी पक्षों को सुनने के बाद न्यायमूर्ति ने कहा कि आरोपी पर लगाए गए आरोप काफी गंभीर हैं। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जरूरत नजर आ रही है। इसलिए आरोपी के जमानत आवेदन को खारिज किया जाता है।

loading...
loading...

Check Also

अब नहीं चलेगी यूपी पुलिस की गुंडागर्दी, शादी की गाइडलाइंस का सारा कन्फ्यूजन दूर किए योगी

लखनऊ उत्तर प्रदेश में शादी-समारोह को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट निर्देश जारी किए ...