Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / खेल / इन 3 क्रिकेटरों के लड़कियों के साथ चैटिंग स्क्रीनशॉट हुए थे लीक, जानें क्या लिखे थे चहल?

इन 3 क्रिकेटरों के लड़कियों के साथ चैटिंग स्क्रीनशॉट हुए थे लीक, जानें क्या लिखे थे चहल?

क्रिकेट का खेल दुनियाभर में लोकप्रिय हैं, यही कारण है कि क्रिकेटरों को चाहनों वाली की भी कमी नहीं हैं. सोशल मीडिया के दौर में आजकल क्रिकेटर अपने फैन्स जुड़े रहते हैं, जोकि एक बेहद अच्छी चीज़ है लेकिन कई बार इसमें क्रिकेट के खेल को बदनाम भी किया हैं. भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के कुछ स्कीनशॉट वायरल हुए थे, जिसमे वह अन्य महिलाओं से चैट कर रहे है हालाँकि उनके ये चैट खुद उनकी पत्नी हसीन जहाँ ने वायरल किये थे.

आज लेख में हम 3 अन्य अन्तराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटरों के बारे में जानेगे, जिनके लड़कियां से चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

1) युजवेंद्र चहल

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम भी इस सूची में शामिल हैं. हाल ही में शादी करने वाले चहल का तब एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था. दरअसल एक 20 वर्षीय लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसपर चहल ने ‘नाइस वन’ लिखा. अन्तराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर का एक साधारण लड़की को पर्सनल मैसेज में कमेंट देखकर लड़की हैरान रह गई थी, जिसके बाद उसने स्क्रीनशॉट लेकर चहल का कमेंट इंटरनेट पर डाल दिया. बाद में ये स्क्रीनशॉट काफी तेजी से ज्यादा वायरल हुआ था.

2) इमाम उल हक

पाकिस्तान के पूर्व महान बल्लेबाज इंज़माम उल हक के भतीजे और युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज इमाम उल हक ने बेहद कम समय में अपनी बल्लेबाजी से दुनियाभर में नाम कमाया हैं. हालाँकि इसके आलावा इमाम का एक लड़की से बातचीत के स्क्रीनशॉट भी काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद इमाम को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

1) शेन वॉर्न

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न ने टेस्ट करियर के दौरान 700 से अधिक विकेट ली थी, हालाँकि क्रिकेट के साथ-साथ वह अपनी हरकतों के कारण भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहे थे. अलग-अलग से संबंध के कारण वह कई बार विवादों में भी रहे. एक बार 24 वर्षीय लड़की ने सोशल मीडिया पर शेन वॉर्न के साथ हुई अपनी चैटिंग के स्क्रीनशॉट वायरल कर दिए थे लंदन के बेलग्राविया की रहने वाली उस लड़की ने दिग्गज क्रिकेटर पर उनके साथ अभद्र तरीके से बातचीत करने का आरोप लगाया था, इस घटना के बाद शेन वॉर्न को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी.

loading...
loading...

Check Also

ट्रम्प की विदाई से पहले एक बार मिलना चाहती हैं पामेला एंडरसन, बोलीं- असांजे को माफी दे जाएं

अभिनेत्री और मॉडल पामेला एंडरसन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मुलाकात चाहती हैं, ताकि ...