Thursday , January 21 2021
Breaking News
Home / नौकरी / बिहार के अनुमंडल कार्यालयों में बंपर वैकेंसी, जानें डिटेल्स और करें तैयारी

बिहार के अनुमंडल कार्यालयों में बंपर वैकेंसी, जानें डिटेल्स और करें तैयारी

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में बिहार में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, जानकारी के मुताबिक बिहार के अनुमंडल कार्यालयों में बंपर वैकेंसी निकलने वाली हैं। इसके लिए बिहार सरकार ने मंजूरी दे दी हैं। बहुत जल्द भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो सकती हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार के दिन हुए बिहार कैबिनेट की बैठक में अनुमंडल कार्यालयों में बंपर वैकेंसी को लेकर स्वीकृति दी दी गई हैं। बहुत जल्द इन पदों पर भर्ती को लेकर विभाग की ओर से कोई नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता हैं।

बता दें की बिहार कैबिनेट ने क्षेत्रीय जिला अभियोजन कार्यालयों एवं अनुमंडल अभियोजन कार्यालयों के लिए विभिन्न कोटि के कुल 143 अतिरिक्त पदों पर भर्ती की मंजूरी दी हैं। नौकरी की तलाश कर रहे युवा इस भर्ती प्रक्रिया पर नजर बनाये रखें।

इतना ही नहीं नीतीश कैबनेट की इस बैठक में 14 विभागों में गैर शैक्षणिक कर्मियों के कुल 26 पदों पर भर्ती को लेकर भी मंजूरी दी गई हैं। बहुत जल्द इन सभी खाली पदों को भरा जायेगा। इसकी तैयारी शुरू हो चुकी हैं।

loading...
loading...

Check Also

यूपी वालों के लिए खुशखबरी, 1473 पदों पर निकली बहाली, आज ही करें अप्लाई

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ...