Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / फिल्म / जायरा वसीम की राह चल दीं एक्ट्रेस सना खान, इंडस्ट्री की चकाचौंध को कहा अलविदा, वजह- ‘इस्लाम’

जायरा वसीम की राह चल दीं एक्ट्रेस सना खान, इंडस्ट्री की चकाचौंध को कहा अलविदा, वजह- ‘इस्लाम’

जायरा वसीम के बाद बॉलीवुड की एक और खूबसूरत एक्ट्रेस सना खान ने फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कहने का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए इस खबर की जानकारी दी है. सलमान खान से लेकर जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी एक्ट्रेस ने क्या कहा है चलिए आपको बताते हैं.

सना ने अपने लम्बे नोट में लिखा है “भाइयों और बहनों आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूं. मैं सालों से शोबिज की जिंदगी गुजार रही हूं, और इससे में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं. लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर यह एहसास कब्जा जमाए हुए हैं कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है के वह दौलत और शोहरत कमाएं?”

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, “क्या उस पर ये फर्ज आयत नहीं होता कि वह अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा है?”  एक्ट्रेस ने आखिर में लिखा है “भाइयों बहनों मेरी आपसे दरख्वास्त है कि आप मुझे शोबिज के किसी काम के लिए दावत ना दें बहुत-बहुत शुक्रिया.”

सना ने 2005 में फिल्म ‘ये है हाई सोसाइटी’ से अपना डेब्यू किया था. सना ने सलमान खान की ‘जय हो’, ‘टॉम, डिक एंड हैरी 2’ और ‘वजह तुम हो’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने सलमान के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस 6 में भी भाग लिया था और दूसरी रनर-अप बनकर सामने आई थीं

loading...
loading...

Check Also

सलमान और सोनाली का सरेआम हुआ था तगड़ा वाला झगड़ा, हैरान कर देगी उसकी वजह

आज हम आपको सोनाली बेंद्रे और सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है| जब इन ...