Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / ख़बर / जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग रोके किसान, एक्ट्रेस ने जब फेवर में डाला स्टेटस तब शुरू हुआ काम

जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग रोके किसान, एक्ट्रेस ने जब फेवर में डाला स्टेटस तब शुरू हुआ काम

पंजाब के बस्सी पठानां में बॉलीवुड कलाकारों को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। यहां फिल्म ‘जैरी नंबर 1’ की शूटिंग के लिए पहुंची टीम को आंदोलनकारियों ने रोक दिया। फिल्म शूटिंग के लिए अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी पहुंची हुई थीं। इस घटना के बाद फिल्म की यूनिट की तरफ से किसानों के संतुष्ट नहीं होने तक फिल्म का काम नहीं करने का भरोसा दिया गया। साथ ही जाह्नवी कपूर ने किसानों के पक्ष में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस डाला, तब कहीं जाकर शूटिंग का काम फिर से शुरू हो पाया।

मामला रविवार का है बताया जा रहा है, जब अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अभिनीत बालीवुड फिल्म ‘जैरी नंबर 1’ की शूटिंग शुरू होनी थी। इसी दौरान यहां किसान आंदोलन से जुड़े युवाओं का समूह पहुंचगया। युवकों ने कृषि कानूनों का विरोध करते हुए केंद्र सरकार के साथ-साथ और बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ भी नारे लगाए।

Farmers stop actress Janhvi Kapoos film before shooting begins - Punjab  Fatehgarh Sahib Bollywood News

इस हंगामे के बाद फिल्म की यूनिट से संबंधित लालजीत सिंह और मनीष वालिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवकों से कहा कि वह भी किसानों के साथ हैं। जब तक किसान संतुष्ट नहीं हो जाते वह तब तक शूटिंग नहीं करेंगे। वहीं सूचना पाकर थाना सिटी इंचार्ज बलजिंदर सिंह कंग भी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे। उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों के साथ बात करके उन्हें शांत किया। दूसरी ओर किसान मानने को तैयार नहीं थे। वो वहीं धरने पर बैठ गए।

इसके बाद जब जाह्नवी कपूर ने किसानों के हक में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस डाला, तब कहीं जाकर शूटिंग का काम फिर से शुरू हो पाया। बहरहाल अब शूटिंग चल रही है।

loading...
loading...

Check Also

नामी डॉक्टर ने शनिवार को लगवाई कोरोना वैक्सीन, रविवार को रिपोर्ट आई पॉजिटिव !

देवास. शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन का टीका लगवाने वाले शहर के नामी डॉक्टर योगेश वालिंबे कोरोना ...