Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / जिन हाथों पर बांधती रही राखी वही लूट लिए अस्मत, तलाकशुदा बहन से सगे छोटे भाइयों ने किया दुष्कर्म

जिन हाथों पर बांधती रही राखी वही लूट लिए अस्मत, तलाकशुदा बहन से सगे छोटे भाइयों ने किया दुष्कर्म

भोपाल में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दो छोटे भाइयों ने अपनी तलाकशुदा बड़ी बहन के साथ गैंगरेप किया। वह पति से अलग होने के बाद मायके में रह रही है। लड़की का आरोप है कि इस पूरे मामले को छिपाने के लिए उसके माता-पिता ने मारपीट भी की है। घटना के करीब 8 महीने बाद किसी तरह उसने मिसरोद थाने पहुंचकर भाइयों के खिलाफ गैंगरेप और माता-पिता पर मारपीट का केस दर्ज कराया है।

मिसरोद पुलिस के अनुसार, 36 वर्षीय महिला तलाकशुदा है। वह माता पिता के साथ मिसरोद स्थित मायके में रहती है। उसके दो छोटे भाइयों की उम्र 32 और 35 साल बताई गई है। पीड़िता ने गुरुवार शाम मिसरोद थाने में भाइयों और पिता के खिलाफ एफआईआर कराई। उसने बताया कि 24 फरवरी 2020 की रात करीब 12:30 बजे उसके दोनों भाई उसके कमरे में आए।

वे उसका मुंह हाथ से बंदकर जबरन छत पर ले गए। उसकी आंखों में मिर्ची झोंककर मारपीट की गई। दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। सुबह करीब साढ़े 5 बजे तक दोनों इसी तरह उसे नोंचते रहे। जब वह नीचे पहुंची तो माता-पिता ने उसकी हालत देखकर उससे मारपीट की। आरोप है कि वह थाने में रिपोर्ट करना चाहती थी, लेकिन मां-बाप ने सपोर्ट नहीं किया।

उल्टा उससे ही मारपीट की गई। करीब 8 महीने बाद वह हिम्मत जुटाकर किसी तरह शिकायत करने आ पाई। उसने बताया कि हालांकि दोबारा उसके साथ दुष्कर्म नहीं किया गया, लेकिन वह इससे उबर नहीं पा रही थी। ऐसे में उसने एफआईआर दर्ज कराने की ठानी।

अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई
मिसरोद थाने की एसआई अर्चना तिवारी मामले की जांच कर रही हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित के बताए अनुसार मामले की जांच की जा रही है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। उसने अपने सगे भाइयों पर गैंगरेप और माता-पिता पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। सभी को आरोपी बना लिया गया है।

आरोपी भाईयों की शादी नहीं हुई
एसआई तिवारी के अनुसार, तलाक होने के बाद लड़की अपने घर पर आ गई। वह माता-पिता और दोनों भाइयों के साथ रहती है। उसका कोई बच्चा नहीं है। आरोपी भाइयों की भी अभी शादी नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...