Tuesday , October 27 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / जुड़वा बहनें हैं सानिया-सूफिया, दोनों नाबालिगों को रात में कौन ले गया?

जुड़वा बहनें हैं सानिया-सूफिया, दोनों नाबालिगों को रात में कौन ले गया?

महोबा. शहर की रहने वाली 14 वर्षीय दो जुड़वा नाबालिग बहनों के गायब होने से हड़कम्प मच गया। मामले में परिजनों ने थाने में लिखित तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गायब किशोरियों की तलाश शुरू कर दी है। ये दोनों तस्वीर जुड़वा बहन सानिया व सूफिया की है। पिता की सुबह जब आंख खुली तो दोनों बहनें घर के कीमती जेवर व पचास हजार रुपए लेकर चली गई।

मामला महोबा कोतवाली के सुभाष चौकी क्षेत्र का है जहां रहने वाले पिता नसीर ने अपनी दो किशोरियों के गायब होने की लिखित शिकायत दी है । पीड़ित पिता ने बताया कि बीती रात मेरी दो बेटियां घर पर ही थी जब सुबह मैंने उठकर देखा तो मेरी दोनो जुड़वा बेटियां घर से गायब हो गयी थीं। मेरा किसी से विवाद या किसी तरह से कोई दुश्मनी भी नही थी।

फिलहाल पुलिस ने मौके से एक मोबाइल बरामद किया है। पुलिस मोबाइल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में किशोरियों का सुराग ढूढने में लगी है।

इस पूरे मामले को लेकर एएसपी आर. के. गौतम ने बताया कि दोनों किशोरियों को तलाशने के लिए सर्विलांस सहित पुलिस टीम बनाई गई है। जल्द ही दोनों को तलाश कर लिया जाएगा। दोनों किशोरियों के मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

जेल गए युवक के पिता से बोली यूपी पुलिस- या तो बेटा ले जाओ या अपना बकरा !

ग्रेटर नोएडा उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के दनकौर में पुलिस पर बकरा रिश्वत के ...