Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : टॉयलेट क्लीनर से धीरे-धीरे शौहर का प्राइवेट पार्ट क्यों खराब की चांदनी, जानकर पुलिस भी सन्न रह गई

यूपी : टॉयलेट क्लीनर से धीरे-धीरे शौहर का प्राइवेट पार्ट क्यों खराब की चांदनी, जानकर पुलिस भी सन्न रह गई

मेरठ
यूपी के मेरठ में शनिवार को हुए ‘हार्पिक कांड’ के बाद आरोपी महिला के प्रेमी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद हुई पूछताछ में आरोपी झोलाछाप डॉक्टर प्रेमी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसके बाद खुद पुलिस भी हैरत में है।

देर रात महिला के प्रेमी वसीम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान वसीम ने कई सनसनीखेज खुलासे किए। झोलाछाप ने बताया कि शादाब के घर में एंट्री के बाद से ही उसके महिला से संबंध हो गए थे जिसके बाद उसने पूरे परिवार का विश्वास हासिल कर लिया। शाम को झोलाछाप डॉक्टर अक्सर अपने साथ खाने-पीने की चीजें लेकर जाता जिसमें वह नशीली गोलियां मिला देता था।

कहीं महिला छोड़ न दें, इसलिए रची थी साजिश
इस खाने को खाने के बाद शादाब और उसकी बेटियां बेहोश हो जाते थे जिसके बाद वह पूरे परिवार की मौजूदगी के बावजूद घर में अपनी मनमानी करता था।झोलाछाप डॉक्टर ने बताया उसे हमेशा यह डर भी बना रहता था कि कहीं महिला उसे छोड़ ना दे। इसके लिए उसने एक साजिश रची जिसके तहत शादाब को बेहोश करने के बाद चांदनी झोलाछाप डॉक्टर के कहने पर उसके प्राइवेट पार्ट पर टॉइलट क्लीनर डालती रही।

इस टॉइलट क्लीनर ने स्लो पॉयजन की तरह काम किया। शादाब के प्राइवेट पार्ट पर धीरे-धीरे गहरे जख्म हो गए और वह इसे एलर्जी समझकर झोलाछाप डॉक्टर से ही इलाज कराता रहा। उसकी साजिश शादाब को नामर्द बनाने की थी।

पत्नी के चेहरे पर नहीं कोई शिकन
इस पूरे प्रकरण में सख्त कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला और उसके झोलाछाप प्रेमी दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है। मगर थाने में बैठी महिला के चेहरे पर अपने इस कुकृत्य को लेकर जरा भी शिकन देखने को नहीं मिली। कैमरे से मुंह छुपाती महिला उल्टा मीडियाकर्मियों से ही अभद्रता पर उतारू नजर आई। थाना प्रभारी दिनेश चंद्र ने बताया कि आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। उनका कहना है कि शादाब के प्राइवेट पार्टों पर हुए जख्मों के विषय में डॉक्टरों से राय ली जा रही है।

परिवार को नींद की गोलियां खिलाती थी
मेरठ के टीपी नगर के मलियाना में शादाब अपनी पत्नी चांदनी और तीन बेटियों के साथ रहता है। शादाब के घर पर सरधना निवासी झोलाछाप डॉक्टर वसीम का आना जाना था। इसी दौरान वसीम और चांदनी के बीच अवैध संबंध हो गए। शुक्रवार देर रात वसीम चांदनी के घर में दाखिल हुआ था। इसी दौरान क्षेत्र के लोगों ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया। वहीं, घर में शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेहोश मिले थे।

होश में आने पर शादाब ने आरोप लगाया था कि पिछले कई महीनों से उसकी पत्नी उसके प्राइवेट पार्ट पर हार्पिक डालकर उसे बर्बाद करने पर तुली है। वहीं, पूछताछ के बाद चांदनी ने खुलासा किया था कि वह अपने पूरे परिवार को खाने में नशीली गोलियां देकर सुला देती थी। इसके बाद अपने प्रेमी को घर बुलाती थी। इस घटना में शादाब ने अपनी पत्नी चांदनी और उसके झोलाछाप डॉक्टर प्रेमी वसीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया था।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...