Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ट्रोलर्स ने ट्विंकल की फोटो एडिट कर नाम लिखा ‘बम’, मुंहतोड़ जवाब दी ऐक्ट्रेस

ट्रोलर्स ने ट्विंकल की फोटो एडिट कर नाम लिखा ‘बम’, मुंहतोड़ जवाब दी ऐक्ट्रेस

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी’ काफी चर्चा में बनी हुई है। पहले तो लोगों की नाराजगी के बाद फिल्म का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ किया गया लेकिन अभी भी लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। इसके चलते अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया है। एक ट्रोल ने ट्विंकल खन्ना की एक तस्वीर शेयर की है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ट्रोल मददगार होते है, ‘जब मीडिया कॉलम के लिए फोटो ढूंढ रही थी, तब मेरी इस पर नजर गई। एक शख्स में मुझे इस फोटो में टैग करते हुए तीसरे दर्जे की इंसान लिखा। तुम भगवान का मजाक उड़ाती हो। मैने जवाब दिया कि भगवान स्पष्ट रूप से अच्छा मजाक पसंद करते हैं, वरना वह आपको नहीं बनाते।’

सोशल मीडिया पर ट्रोल द्वारा शेयर की गई तस्वीर में ट्विंकल खन्ना नीले रंग में रंगी नजर आ रही है और उनके माथे पर एक बड़ी सी लाल बिंदी लगी है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के पोस्टर की तरह इसे बनाने की कोशिश की गई है। इस पोस्टर का नाम ट्विंकल बम दिया गया है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने कॉलम में लिखा, ‘ट्रोलर्स लक्ष्मी बम के आदमी के पीछे पड़े हुए है पता नहीं किस कारण से, उन्होंने मेरी फोटो ली है और मेरे रंग को भगवान कृष्ण के मयूर पंख के रंग से रंग दिया है, साथ ही उन्होंने एक बड़ी सी बिंदी लगा दी है। उन्होंने इस पोस्टर को ट्विंकल बम नाम दिया है। सच कहूं तो मैं बहुत ही प्रभावित हूं क्योंकि बहुत सही समय पर यह आया है। एक अधेड़ उम्र की महिला के तौर पर मुझे ऐसा लगता था कि मेरे जवानी के दिन पीछे छूट गए हैं।’

बताते चलें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार की पाइपलाइन में कई फिल्मे हैं। जिनमें ‘सूर्यवंशी’, ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

loading...
loading...

Check Also

यूपी पंचायत चुनाव पर सबसे बड़ी खबर, शासन की तरफ से भेजे जा रहे प्रपत्र

पंचायत चुनाव को लेकर शासन की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। एक ...