Tuesday , March 9 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / ट्विटर कैंपेन पर संबित पात्रा ने बोला हमला, राहुल, रिहाना और मियां खलीफा को लेकर कही ये बात !

ट्विटर कैंपेन पर संबित पात्रा ने बोला हमला, राहुल, रिहाना और मियां खलीफा को लेकर कही ये बात !

नए कृषि कानूनों को लेकर किसान दिल्ली की सीमाओं पर धरना दे रहे हैं. किसानों के समर्थन में ट्वीटर कैंपेन चलाया जा रहा है. कैंपेन में किसानों की बात कम मोदी सरकार के खिलाफ ज्यादा बोला जा रहा है. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी किसानों के जरिए लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं. किसानों के मुद्दे पर राहुल गांधी के बयान के जवाब में संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि वे चाहते हैं कि सड़कों पर लड़ाई हो और राहुल गांधी किसान बंधुओं के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज के प्रेस कॉन्फ्रेंस का शीर्षक है- ‘राहुल, रिहाना और रैकेट’.

बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार किसानों के प्रदर्शन स्थल पर किलेबंदी कर रही है, क्या किसान देश के दुश्मन हैं. इस पर संबित पात्रा ने जवाब देते हुए कहा, “भारत की सरकार कील बिछाकर किलेबंदी कर रही है. आप ही लोगों ने 26 जनवरी को ये प्रश्न किया था कि दिल्ली पुलिस क्यों प्रीवेंट नहीं कर सकी. आज जब प्रीवेंटिव मेजर ले रही है तो आपको दिक्कत है.”

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, “राहुल गांधी जी ने धमकाया कि कोई पीछे नहीं हटेगा, बातचीत में हम विश्वास नहीं रखते हैं. राहुल जी ये तो किसानों का आंदोलन हैं और किसानों ने कहा है कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई सरोकार नहीं है. फिर आप उनके पैरोकार क्यों बन रहे हैं?”

उन्होंने कहा, “आप चाहते थे कि गोली चले, किसान पुलिस आपस में लड़ जाए, लाशें बिछ जाएं वो नहीं हुआ तो आपको दिक्कत हो रही है. कुछ लोग तिरंगे झंडे की जगह धार्मिक झंडे फहरा दिए तब आप कह रहे थे कि ये बीजेपी के लोग हैं जो किसानों को बदनाम कर रहे हैं और जब उनको गिरफ्तार किया जा रहा तब आप उनको लीगल एड देने और उनके गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं इसका अर्थ है ये आपके ही लोग हैं.”

किसान आंदोलन पर जानी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट को लेकर संबित पात्रा ने कहा, “राहुल जी रिहाना और मियां खलीफा संसद और सुप्रीम कोर्ट के बारे में नहीं जानते है. लेकिन आप तो इसे समझते है. ना राहुल को कुछ मालूम नहीं ना रिहाना को मालूम नहीं. दोनों ही खरीफ और रबी का अंतर नहीं जानते. रिहाना तब क्यों चुप रहीं जब महात्मा गांधी के स्टेच्यू को तोड़ दिया गया.”

उन्होंने राहुल गांधी पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे विदेश क्यों जाते हैं आज ये क्लियर है. वो हिंदुस्तान विरोधी प्रपंच में शामिल होते हैं. वे ऐसे लोगो से मिलते हैं और भारत के खिलाफ प्रोपेगैंडा रचते है. उन्होंने कहा, “राहुल गांधी ने कहा कि ये सरकार सबको मारना चाहती है. नहीं, ये सरकार सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास चाहती है. ये निंदनीय है. सब कैसे विकास करे, सब कैसे उभरे, ये सरकार की चाहत है.”

बता दें कि राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा था कि अधिकतर तानाशाहों के नाम ‘M’ से क्यों शुरू होतें हैं. संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी के इस ट्वीट पर जवाब दिया कि लगता है वे A, B, C, D सीख रहे हैं और M पर पहुंचे हैं. आज वे मियां खलीफा की भी तारीफ कर रहे हैं, उनका नाम भी M से शुरू होता है. मनमोहन सिंह और महात्मा गांधी का नाम भी M से है.

loading...
loading...

Check Also

इस विभाग में निकली जूनियर इंजीनियर के पदों पर सीधी भर्ती, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल

PPSC Recruitment 2021 Notification: पंजाब लोक सेवा आयोग ने जल संसाधन विभाग एवं जल संसाधन प्रबंधन ...