Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / डिंपल यादव की तस्वीर हुई वायरल, चप्पल पहनकर सहेलियों संग गणेश पूजन?

डिंपल यादव की तस्वीर हुई वायरल, चप्पल पहनकर सहेलियों संग गणेश पूजन?

लखनऊ. गणेश चतुर्थी से चतुर्दशी तक 10 दिनों के लिए गणेशोत्सव है. जगह जगह पर गणपति जी को विराजित किया गया है और भक्ति भाव के साथ उनकी पूजा अर्चना हो रही है. हालांकि कोराना की वजह से सार्वजनिक उत्सव मंडलों के मूर्ति स्थापना पर रोक है, लेकिन लोग घरों में गणेश प्रतिमाएँ स्थापित कर पूजा अर्चना कर रहे हैं. इस दौर में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इस तस्वीर में डिंपल भाभी अपनी कुछ सहेलियों के साथ गणेश जी की पूजा अर्चना करते हुए दिख रही है. लेकिन इस तस्वीर पर बवाल मचा हुआ है. वजह है डिंपल यादव के साथ महिलाओं का पूजा के वक्त चप्पल पहनना.

ट्विटर से लेकर फेसबुक और वॉट्सएप से लेकर इंस्टाग्राम, हर जगह भाभी की ये तस्वीर अलग अलग दावों के साथ शेयर की जा रही है. सरोज कुमार मोर्य नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ये अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल भाभी हैं और साथ में उनकी सहेलियां है. यह सब चप्पल पहने ही गणेश जी की पूजा कर रही हैं. असल में इन सबके घर नमाजवाद का ऐसा माहौल है यह सब हिंदू संस्कृति भूल चुके हैं.

Dimple Yadav भाभी और उनकी सखी सहेलियाँ जुते चप्पल पहनकर गणेश जी की पूजा करतीं हुई

Gepostet von Atul Kumar Upadhyay am Freitag, 21. August 2020

इसके अलावा फेसबुक पर गिरीश पांडे नाम के यूजर ने एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- जब कोई दिल से नहीं सिर्फ चुनावी गणित के हिसाब से पूजा करता है तब ऐसी गुस्ताखियां हो ही जाती हैं. वैसे भी पूजा पाठ की आदत नयी नयी है. धीरे धीरे ही सीख पायेंगे.

ऐसे सैकड़ों लोगों ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर किया है. सब डिंपल यादव पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने इस दौरान चप्पल पहनी है या नहीं इसका पता नहीं चल पा रहा है क्योंकि फोटो जिस एंगल से ली गई है, वहां से गणेश के पीछे उनके पैर छिप रहे हैं. हालांकि ये उम्मीद ज्यादा है कि उन्होंने भी चप्पल पहनी ही होगी, क्योंकि उनके साथ खड़ी जितनी भी महिलाएं हैं, सबने चप्पलें पहन रखी है.

ये तस्वीर कहां की है, कब की है. इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है. इसकी पुष्टि के लिए हमने डिंपल यादव के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भी खंगाला लेकिन हमें ये तस्वीर उनके हैंड्ल्स पर कहीं नहीं मिली.

खैर डिंपल यादव की ये तस्वीर उनके लिए मुसीबत बन गई है. इसके साथ अब सोशल मीडिया यूजर अखिलेश यादव की भी ऐसी ही तस्वीर खोजकर लाए हैं, जिसमें वे जूता पहनकर भगवान को माला पहना रहे हैं. जाहिर है, यादव परिवार पर पहले से ही हिंदू विरोधी का टैग लगा हुआ है, और उनकी इस तरह की तस्वीरें इस आग में घी का काम करती है.

Check Also

यूपी शिक्षक भर्ती का फर्जीवाड़ा : विभा बनकर बरसों नौकरी की शैलजा, अब इन सबकी बजेगी बैंड !

गाजीपुर :  शिक्षा विभाग में फर्जी दस्तावेजों और नामों की आड़ में नौकरी करने के ...