Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / खेल / सिडनी टेस्ट बचाने के बाद अश्विन को लेकर उनकी पत्नी ने किया जो खुलासा, वो सबको हिलाकर रख दिया!

सिडनी टेस्ट बचाने के बाद अश्विन को लेकर उनकी पत्नी ने किया जो खुलासा, वो सबको हिलाकर रख दिया!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिड्नी में 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला गया. इस मैच में हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन ने जिस तरह बैटिंग की, उसे देखकर चारों तरफ उनकी तारीफ की जा रही है.

रविचंद्रन अश्विन ने बल्ले से अविश्वसनीय बैटिंग प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने लाखों प्रशंसकों की उम्मीदों को जिंदा रखा और हनुमा विहारी के साथ भारत को हार से बचाया.

पांचवे दिन अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पन्त के आउट होने के बाद हनुमा विहारी और चेतेश्वर पुजारा दोनों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत से दूर रखा. दोनों क्रिकेटरों ने अगले 30 ओवरों तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को एक भी विकेट से वंचित रखा. हनुमा विहारी हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी की और 161 गेंदों में 23 रन बनाकर नाबाद रहे.हालांकि, किसी को भी इस तथ्य के बारे में पता नहीं था कि आर अश्विन पूरी तरह से फिट नहीं थे और दर्द से जूझ रहे थे, लेकिन वह एक सच्चे विजेता की तरह थे.

जैसे ही यह खेल समाप्त हुआ, आर अश्विन की पत्नी प्रीती अश्विन ने अपने ट्विटर से एक महत्वपूर्ण बात बताई. जिसे सुनकर प्रशंसकों को एक झटका लगा. श्रीमती अश्विन ने अपने ट्वीट में खुलासा किया कि क्रिकेटर कल रात अविश्वसनीय दर्द में थे, इतना कि वह सीधा खड़ा होने में भी सक्षम नहीं थे.

प्रीती अश्विन ने ट्वीट द्वारा बताया, “वो बंदा(अश्विन) कल रात जब सोने गया तो उसकी कमर में काफी दर्द था. आज सुबह जब वह उठा तो सीधा खड़ा तक नहीं हो पा रहा था. झुककर अपने जूतों के फीते तक नहीं बांध पाया. आज रवि अश्विन ने जो किया है, मैं उसे देखकर हैरान हूँ.”

सिड्नी टेस्ट के पांचवे दिन अश्विन करीब 3 घंटे तक बल्लेबाजी की और 128 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से नाबाद 39 रनों की पारी खेली.

प्रीती अश्विन के ट्वीट के बाद फैन्स बेहद हैरान है और सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाए रहे हैं. देखे कुछ ट्वीट:-

loading...
loading...

Check Also

Video : एक पैर पर बैठकर छक्का मारे वॉशिंगटन सुंदर, लेकिन गेंद की ओर देखे तक नहीं, जानें कारण

नई दिल्ली:  गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे सीरीज के आखिरी और निर्णायक ...