Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / ख़बर / अर्नब गोस्वामी के सहयोगी ने स्वरा भास्कर को किया ट्रोल, जवाब मिला- ‘..डेट तो देख लो जीनियस’

अर्नब गोस्वामी के सहयोगी ने स्वरा भास्कर को किया ट्रोल, जवाब मिला- ‘..डेट तो देख लो जीनियस’

अर्नब गोस्वामी के चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी ने स्वरा भास्कर को ट्रोल करने की कोशिश की तो अभिनेत्री ने भी इसका जवाब दिया। बता दें कि, अमेरिका के निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी ने यह ट्वीट किया था।

दरअसल, प्रदीप भंडारी ने स्वरा भास्कर के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि इनका अकाउंट कब सस्पेंड होगा। दरअसल उस ट्वीट में स्वरा ने लोगों से दिल्ली की सड़कों पर उतरने की अपील की थी। प्रदीप भंडारी के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा कि ट्वीट की डेट तो देख लो जीनियस, ये तब का ट्वीट है जब कुछ गुंडों ने जेएनयू में रात के अंधेरे में हमला बोल दिया था। स्वरा भास्कर ने आगे लिखा कि कभी कभार तो अपने दिमाग का इस्तेमाल कर लिया करो।

अभिनेत्री के इस ट्वीट पर प्रदीप भंडारी ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने दिल्ली दंगों में आरोपी ताहिर हुसैन का एक बयान शेयर किया। भंडारी ने अपने ट्वीट में लिखा, “आदरणीय ‘Genius’ स्वरा आंटी, अराजकता से प्रेम छोड़िए। अगर चार साल के बच्चे को गंदी गाली देने से मन भर गया हो तो ज़रा बताइए कि आपकी और दिल्ली दंगो के मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन की सोच में इतनी समानता कैसे?”

हालांकि, प्रदीप भंडारी के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। वह तमाम राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती रहती हैं। अक्सर अपने बयान व ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहने वाली स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन अपने जवाब के जरिए ट्रोलर को जवाब देने में भी वो कोई कसर नहीं छोड़तीं।

टिकरी बॉर्डर पर किसानों को संबोधित करते हुए स्वरा भास्कर ने शनिवार को कहा था, ‘मैं यहां कलाकार के तौर पर आई हूं और देश के नागरिक के तौर पर उन लोगों का प्रतिनिधित्व करती हूं, जो शहरों में पले-बढ़े लेकिन कभी गांव नहीं गए।’ उन्होंने कहा कि, मेरा खेती से नाता नहीं, लेकिन रोटी से है, इसलिए यहां आई हूं।

 

loading...
loading...

Check Also

रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं टी नटराजन, अब टेस्ट डेब्यू पर बनाया ये बड़ा कीर्तिमान

ब्रिसबेन :  T Natarajan recorded the second-best figures by an Indian left-arm seamer on debut Test:ऑस्ट्रेलिया ...