Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / ख़बर / ड्रग्स केस : सुशांत के सिर सारा ठीकरा फोड़ दीं श्रद्धा और सारा, दिवंगत एक्टर के दोस्त युवराज ने कायदे से सुनाया !

ड्रग्स केस : सुशांत के सिर सारा ठीकरा फोड़ दीं श्रद्धा और सारा, दिवंगत एक्टर के दोस्त युवराज ने कायदे से सुनाया !

शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग चैट केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से लंबी पूछताछ की थी। जहां दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा से जया साहा से हुई ड्रग चैट के बारे में सवाल पूछे गए, वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स के इस्तेमाल से जुड़े सवाल पूछे गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा और श्रद्धा ने अपने बयानों में एनसीबी से कहा है सुशांत शूटिंग के दौरान ड्रग्स लिया करते थे जबकि इन दोनों ही ऐक्ट्रेस ने खुद के ड्रग्स लिए जाने की बात स्वीकार नहीं की है।

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के इन बयानों के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रहे युवराज सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए युवराज ने कहा कि सारा और श्रद्धा सारा दोष सुशांत पर डाल देना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘अब वे ड्रग्स लेने के आरोप सुशांत पर डाल रही हैं जैसे उन्होंने तो कुछ गलत किया ही न हो। वे सारा दोष सुशांत पर डाल रही हैं, क्या यह मजाक है।’ युवराज ने यह भी कहा कि सारा और श्रद्धा ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि उन्हें ड्रग्स से जुड़े NDPS ऐक्ट के बारे में पूरी जानकारी है और उसकी गंभीरता को समझती हैं।

बता दें कि इससे पहले युवराज ने यह दावा किया था कि सुशांत के शव पर उन्होंने चोट के निशान देखे थे और यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का मामला है। इसके अलावा युवराज ने यह भी कहा था कि बॉलिवुड में आमतौर पर लोग गांजा लिया करते हैं जबकि फिल्म इंडस्ट्री की पार्टियों में कोकीन का नशा किया जाता है। उन्होंने यह भी कहा था कि बॉलिवुड के कुछ बड़े स्टार्स कोकीन के अडिक्ट हो चुके हैं।

loading...
loading...

Check Also

अमिताभ बच्चन की जिंदगी की वो गलतियां, जिनके लिये उनको आज भी होता बहुत पछतावा

बच्चन साहब इंडस्ट्री का वो नाम है जो कही न कही देश ही नही बल्कि ...