Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस में अरेस्ट शख्स का दावा- इस केस में टॉर्चर से आए रणबीर, डिनो और अर्जुन के नाम !

बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस में अरेस्ट शख्स का दावा- इस केस में टॉर्चर से आए रणबीर, डिनो और अर्जुन के नाम !

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती सहित करीब 20 लोग गिरफ्तार हुए हैं। इनमें धर्मा फिल्म्स के एक्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद भी हैं। अब NDPS कोर्ट के सामने उन्होंने याचिका दी है। इसमें उन्होंने लिखा है कि NCB ने उन्हें प्रताड़ित किया और जबरदस्ती रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया को फंसाने के लिए मजबूर किया है।

6 अक्टूबर तक जूडिशल कस्टडी में क्षितिज प्रसाद
क्षितिज प्रसाद को आज (3 अक्टूबर) कोर्ट में पेश किया गया था। उन्हें 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोर्ट का कहना है कि पुलिस को जांच के लिए पर्याप्त समय दिया गया था लेकिन उनकी पुलिस कस्टडी बढ़ाने का कोई सॉलिड रीजन नहीं मिला है।

क्षितिज का आरोप- NCB ने नाम लेने के लिए किया प्रताड़ित
रीसेंटली इस केस में कई बड़े ऐक्टर्स के तार जुड़े होने की बात सामने आई थी। सोशल मीडिया पर इन ऐक्टर्स के नाम के इनीशियल्स और नाम चर्चा में थे। सुर्खियों में आने वाले नाम थे- अर्जुन रामपाल, डीनो मोरिया और रणबीर कपूर के।

अब क्षितिज प्रसाद ने अपनी याचिका में लिखकर दिया है कि उन्हें ये नाम लेने के लिए प्रताड़ित किया गया था। मैं इन लोगों को नहीं जानता हूं और लगाए गए आरोपों के बारे में भी पता नहीं है।

NCB कर चुकी है हैरासमेंट या टॉर्चर से इनकार
क्षितिज प्रसाद के वकील सतीश मानेशिंदे ने टॉर्चर के आरोप लगाए थे। इस पर एनसीबी पहले भी कह चुकी है कि किसी तरह का फिजिकल टॉर्चर और हैरासमेंट नहीं किया गया है। क्षितिज प्रसाद को ड्रग सिंडिकेट की अहम कड़ी माना जा रहा है। एनसीबी का कहना है कि वह जांच में मदद नहीं कर रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

बिहार के बाहुबली : जिससे घर का रोजगार चलता उससे भी रंगदारी मांगे थे सूरजभान, शर्म पिता और भाई ने दे दी जान

बिहार में बात जब राजनीति की आती है तो कर्पूरी ठाकुर, लालू यादव और नीतीश ...