Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस : NCB के बहुत बड़े अधिकारी ने जो बात बोली, वो करण जौहर के लिए खुशखबरी !

बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस : NCB के बहुत बड़े अधिकारी ने जो बात बोली, वो करण जौहर के लिए खुशखबरी !

करण जौहर की 2019 की पार्टी का वीडियो काफी चर्चा में है। बीते दिनों खबर थी कि इसकी जांच हो सकती है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल मुथा अशोक जैन का कहना है कि इस वीडियो की जांच नहीं होगी। उन्होंने बताया कि यह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से संबंधित नहीं है।

करण जौहर जारी कर चुके हैं स्टेटमेंट
इस वीडियो के बारे में करण जौहर ने भी ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया था। उन्होंने जानकारी दी थी कि 2019 की हाउस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ। करण के स्टेटमेंट में लिखा था कि न तो वह ड्रग्स लेते हैं न ही इसे प्रमोट करते हैं। उनकी इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल सहित कई सिलेब्स थे। पार्टी का वीडियो उस वक्त भी काफी वायरल था। माना जा रहा था कि इसमें ड्रग्स ली गई थी।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने की थी शिकायत
बता दें कि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने दावा किया था जल्द ही NCB करण जौहर को समन देगी। सिरसा ने करण जौहर की इस पार्टी की शिकायत एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से की थी।

क्षितिज प्रसाद को NCB ने किया गिरफ्तार
वहीं धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को NCB ने ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उनसे अधिकारियों ने करीब 24 घंटे पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि ड्रग पेडलर के साथ उनकी तस्वीर भी सामने आई थी।

loading...
loading...

Check Also

नशेड़ी बॉलीवुड : NCB का मुंबई में बड़ा एक्शन, टीवी एक्ट्रेस समेत 5 को ड्रग्स खरीदते रंगे हाथ पकड़ा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ...