Friday , September 25 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ड्रग्स पर बहस : उर्मिला का कंगना पर अटैक- नशे पर बोलना है तो हिमाचल से शुरु करें

ड्रग्स पर बहस : उर्मिला का कंगना पर अटैक- नशे पर बोलना है तो हिमाचल से शुरु करें

कंगना रनौत बॉलिवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर काफी कुछ बोल चुकी हैं। इस बीच ऐक्ट्रेस पॉलिटिशन जया बच्चन और हेमा मालिनी ने पूरी इंडस्ट्री को टारगेट करने पर असहमति जताई है। अब उर्मिला मातोंडकर ने कंगना के बॉलिवुड में ड्रग कल्चर पर रिऐक्शन दिया है। बता दें कि उर्मिला कांग्रेस पार्टी की सदस्य भी हैं।

क्या उन्हें पता है हिमाचल है ड्रग्स की ओरिजिन?
उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि अगर वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के खतरे पर इतनी ही बात करना चाहती हैं तो उन्हें अपने स्टेट से शुरुआत करनी चाहिए। इंडिया टुडे के मुताबिक, उर्मिला ने कहा है, क्या उन्हें पता है कि हिमाचल ही ड्रग्स को जन्म देने वाला है? उन्हें अपने राज्य से शुरुआत करनी चाहिए।

मुंबई के खिलाफ बयान पर भी भड़कीं उर्मिला
उर्मिला ने यह भी कहा, जिस इंसान को टैक्सपेयर्स के पैसों से Y- सिक्योरिटी दी गई है, वह ड्रग लिंक की जानकारी पुलिस को क्यों नहीं देतीं? रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्मिला ने ये भी कहा कि मुंबई सबकी है और वह इसके खिलाफ कोई भी अपमानजनक कटाक्ष बर्दाश्त नहीं करेंगी। बता दें कि कंगना ने मुंबई की तुलना PoK से की थी।

हर वक्त चिल्लाते रहने वाला इंसान जरूरी नहीं सच्चा हो
उर्मिला ने कहा कि अगर कोई इंसान हर वक्त चिल्लाता रहता है तो इसका मतलब ह नहीं कि वह इंसान सच ही बोल रहा है। उन्होंने कहा, कुछ लोग हर वक्त रोना रोते रहते हैं, विक्टिम कार्ड खेलते रहते हैं, ये सब नहीं चलता तो महिला कार्ड खेलने लगते हैं।

Check Also

कम पैसों में ज्यादा मिलेगी बिजली, सोलर पैनल के लिए सरकार दे रही 15 हजार की सब्सिडी

नई दिल्ली। बिजली की बढ़ती खपत और संस्थानों की कमी के चलते केंद्र समेत राज्य ...