Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / तंत्र साधना करने काशी आई अमेरिकी महिला की मौत, खुद को बताती थी मां काली की उपासक

तंत्र साधना करने काशी आई अमेरिकी महिला की मौत, खुद को बताती थी मां काली की उपासक

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के दशाश्वमेध थाना अंतर्गत एक गेस्ट हाउस में ठहरी अमेरिकी महिला की बीमारी के चलते मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जुलाई महीने में यहां रहने आई थी। 101 नम्बर कमरे में वो काफी दिनों से ठहरी थी। लॉकडाउन के दौरान रामनगर शेल्टर होम में तंत्र करने को लेकर भी महिला ने काफी हंगामा किया था। महिला अपने को मां काली की उपासक बताती थी। मणिकर्णिका घाट पर भी पहले इसकी एक्टिविटी संदिग्ध देखी गई थी।

इंस्पेक्टर राकेश सिंह ने बताया कि महिला तंत्र सीखने काशी आई थी। लाकडाउन के दौरान ये कुछ अन्य विदेशियों के साथ गंगा उस पार तंत्र करते पाई गई थी। जिसके बाद उसे रामनगर शेल्टर होम में भी काफी दिनों तक रखा गया था। इसके साथ एक महिला और पुरुष भी उस समय रुके थे। उनका कुछ पता नही हैं। फिलहाल एम्बेसी को मौत की जानकारी दे दी गई है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

उन्होंने बताया कि दूसरी ओर गेस्ट हाउस संचालक से भी पूछताछ किया जा रहा है कि कोरोना काल में उसने विदेशी को अपने यहां क्यों ठहराया था। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वो काफी बीमार थी।तो इसकी जानकारी क्यो नही पुलिस को दी गई।

Check Also

शादी से पहले ऐसी मांग किया दूल्हा, भरी महफिल में दुल्हन हो गई शर्मिंदा

शादी हर लड़की का सपना होता है, हर लड़की उस सपने के साथ अपनी जिंदगी ...