Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / “तक” वालों के लिए सबसे बड़ा तमाचा होगा रिया पर 302: अर्नब गोस्वामी का पूर्व बॉस राजदीप सरदेसाई पर निशाना

“तक” वालों के लिए सबसे बड़ा तमाचा होगा रिया पर 302: अर्नब गोस्वामी का पूर्व बॉस राजदीप सरदेसाई पर निशाना

अर्नब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में दावा किया कि, “जब तक इस मामले (सुशांत सिंह राजपूत केस) में 302 का केस नहीं लगेगा, तब तक हम सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलानें की मुहिम को छोड़ने वाले नहीं है।” गोस्वामी ने दावा किया कि मुझे ख़बर मिली है कि, “सिद्धार्थ पिठानी, केशव, नीरज समेत रिया चक्रवर्ती यह सब मिलकर एक योजना बना रहे है कि किसी भी तरिके से इस छोटे-मोटे केस से निकल जाएं। लेकिन, मैं उन्हें तब तक नहीं छोडूंगा जब तक इस मामले में 302 का केस नहीं दर्ज हो जाता है और इसकी पूरी जांच नहीं हो जाती।”

गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम में कहा कि, “जब हमने कहा था कि सुशांत की टांग टूटी थी, सुशांत के गले पर सुई के निशाने थे और जब हमने कहा था कि इस सबके बारे में रिया जानती थी तब इन्ही ‘तक’ वालों ने उल्टा रिया चक्रवर्ती को मंच दिया। और तक वालों ने उसके लिए Justice for Riya का कैंपन भी चलाया था।”

गोस्वामी ने आगे कहा, “मेरे लिए पत्रकारिता एक ऐसी मुहिम है, जिसमें मैं चाहता हू कि हर अपराधी को एक ऐसा तमाचा लगे जिससे समाज को एक सीख मिले। इसलिए रिया चक्रवर्ती और संदिप को मंच देने वाले सुन लो 302 इन सबके लिए, इन ‘तक’ वालों के लिए सबसे बड़ा तमाचा होगा। हम उन तक वालों को नहीं छोड़ेंगे।”

loading...
loading...

Check Also

इस बड़े शहर में आलूबंडा-चूना हुआ बैन, जानिए आखिर क्या है माजरा ?

क्या आपने कभी सुना है, कि शहर की शांति के लिए आलूबंडा और चूना को ...