Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / फिल्म / कोरोना वैक्सीनेशन के सवाल पर बोलीं ऋचा चड्ढा- ‘तभी लगवाऊंगी वैक्सीन जब वो..!’

कोरोना वैक्सीनेशन के सवाल पर बोलीं ऋचा चड्ढा- ‘तभी लगवाऊंगी वैक्सीन जब वो..!’

नई दिल्ली। जब से देश में कोरोना ने दस्तक दी है। तभी से लोग उसकी वैक्सीन ( Corona vaccine ) के आने का इंतजार कर रहे हैं। अब कल यानी कि 15 जनवरी को लोगों का यह इंतजार खत्म होने जा रहा है। जी हां, कल से पूरे देश में वैक्सीन का टीकाकरण शुरु किया जा रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही एक बार फिर से जिंदगी की नॉर्मल हो जाएगी। जहां इस बात से अधिकतर लोग खुशी मना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha ) के एक बयान ने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया है। उन्होंने अपनी राय रखते हुए बताया कि वह कब कोरोना वैक्सीन लगवाएंगी।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) और कोरोना वैक्सीन को लेकर खुलकर बात की है। इस बीच अभिनेत्री से जब कोरोना वैक्सीन के बारें में तो पूछा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि “वह अभी वैक्सीन लगवाने नहीं जाएंगी। वह तब ही वैक्सीन लगवाएंगी जब देश के सारे नेता यह वैक्सीन लगा चुके हों। ऋचा ने यह भी कहा कि वैक्सीन लगवाने के नाम पर नेता पीछे को हट रहे हैं लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने के बजाय देश के लिए एक अच्छा उदाहरण बनना चाहिए है”। आपको बता दें ऋचा किसान ने आंदोलन में भी भाग लिया था। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए किसानों के समर्थन में पोस्ट लिखती और शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही मैडम चीफ मिनिस्टर में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जिसे देखने के बाद विवादों की आहट आने आवाज़ भी सुनाई दे रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म यूपी की पूर्व सीएम मायावती ( Mayawati Former Chief Minister of Uttar Pradesh ) से प्रेरित कहानी है। जब से ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। तब से फिल्म की ओर विवादों का बढ़ना भी शुरू हो गया है। सभी का कहना है कि यह फिल्म मायावती की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज़ होगी।

loading...
loading...

Check Also

भाई तुषार से कई बार पिट चुकी हैं एकता कपूर, वजह है उनकी ये ‘हरकत’

भाई बहन के बारे में सबसे ख़ास बात ये हैं कि ये दोनों आपस में ...